नेशनल

छेड़छाड़ केस में पहली बार बोले सुभाष बराला, वर्णिका मेरी बेटी जैसी

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
280
| अगस्त 8 , 2017 , 17:23 IST | चंडीगढ़

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामलें में आरोपी के पिता हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने चुप्पी तोड़ी है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बराला ने अपने बेटे पर आरोप लगाने वाली लड़की वर्णिका कुंडू को बेटी जैसी बताया है। उन्होंने दावा किया है कि वह अपने बेटे को बचाने के लिए किसी तरह का दबाव नहीं बना रहे हैं। बराला ने तीन दिन के अंतराल के बाद चुप्पी तोड़ी है।

सुभाष बराला ने बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है। उन्‍हाेंने कहा कि वर्णिका मेरी बेटी की तरह है। इस मामले की चंडीगढ़ पुलिस जांच कर रही है और इसे प्रभावित करने का कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। बराला ने कहा कि पूरे मामले में किसी तरह को कोई दबाव नहीं डाला गया है आैर न ही ऐसा कोई प्रयास किया जाएगा। पुलिस इसकी तत्‍परता से जांच कर रही है और उस पर विश्‍वास किया जाना चाहिए।

मीडिया के सामने आकर हरियाणा बीजेपी चीफ ने कहा कि कानून को अपना काम करना चाहिए। सुभाष बराला ने कहा, 'बीजेपी महिलाओं के अधिकार और स्वतंत्रता की बात करने वाली पार्टी है। वर्णिका मेरी बेटी जैसी है। जांच को प्रभावित करने के लिए कोई दबाव नहीं डाला जा रहा है।'

इस मामले को लेकर पिछले कई दिनों से बराला निशाने पर हैं और दाे दिनों से पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष पद से उनके इस्‍तीफे की चर्चाएं भी चलती रहीं। हालांकि भाजपा ने इन चर्चाओं को निराधार करार दिया। इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस पर भी मामले को कमजोर करने के आराेप लगे।

बता दें कि हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। मामले ने अब राजनीतिक रूप ले लिया और यह दिन प्रतिदिन गरमाता जा रहा है। वहीं मामले में पीड़िता वर्णिका कुंडू और उसके पिता खुलकर सामने आ गए हैं। वर्णिका का कहना है कि वह पीछे नहीं हटेगी और आरोपियों को सजा दिलवा कर रहेगी, चाहे कोई भी जो मर्जी कर ले।


कमेंट करें