राजनीति

क्या जुआ खेलते हैं रजनीकांत, सुब्रमण्यन स्वामी ने तस्वीर ट्वीट कर उठाए सवाल

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
119
| जुलाई 6 , 2017 , 20:23 IST | नयी दिल्ली

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने अभिनेता रजनीकांत पर हमला बोला है। सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रजनीकांत अमेरिका के एक कसीनो में जुआ खेलते नज़र आ रहे हैं। सुब्रमण्यन स्वामी ने इस फोटो को शेयर करते हुआ लिखा कि 'वॉव! आरके420 अपनी सेहत में सुधार के लिए यूएस कसीनो में जुआ खेल रहे हैं। ईडी को जांच करनी चाहिए उनके $$ कहां से आ रहे हैं।'

स्वामी ने प्रवर्तन निदेशालय से भी मांग की है कि वो रजनीकांत की जांच करें और पता लगाए कि आखिर उनके पास इतना पैसा आया कहां से । मज़े की बात तो ये है कि सुब्रमण्यन स्वामी ने इस फोटो में रजनीकांत को आरके 420 कहा है। यह कोई पहली बार नहीं है। वे पहले भी रजनीकांत को श्रीमान 420 कहते आए हैं। बता दें कि रजनीकांत इन दिनों अमेरिका इलाज कराने गए हैं।

Real-Rajnikanth-Photo-2013

इससे पहले स्वामी ने रजनीकांत के राजनीति में शामिल होने के इरादों पर संदेह जताते हुए कहा था कि अभिनेताओं के राजनीति में शामिल होने की वजह से ही तमिलनाडु की राजनीति तबाह हो गई है। यहां तक कि उनके भाषण भी किसी और के लिखे होते हैं।

गौरतलब है कि रजनीकांत के राजनीति में आने की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में है। माना जा रहा है कि वे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।


कमेंट करें