नेशनल

पुलिस के सामने ही भैंस काटने वाले को हिन्दू सेना ने जमकर पीटा, मचा हंगामा (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
105
| मई 12 , 2017 , 11:48 IST | अलीगढ़

अलीगढ़ में गुरुवार को शब-ए-बारात के दिन शहर का माहौल बिगड़ने से बच गया। थाना गांधीपार्क क्षेत्र के अचलताल स्थित पन्नागंज सराय दीनदयाल में एक पशुपालक को अपने घर में बीमार भैंस को कटवाना महंगा पड़ गया। गुस्साए लोगों ने उसके घर पर धावा बोल दिया।

भैंस काटने आए आधा दर्जन लोगों को घर से बाहर निकालकर पुलिस के सामने ही पीटना शुरू कर दिया। सूचना पर कई पुलिस वहां पहुंच गई। आरोपियों को बचाने में पुलिस के पसीने छूट गए। पुलिस ने मशक्कत कर आरोपियों को भीड़ से बचाकर उन्हें तुरंत थाने भिजवाया। मृत भैंस को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

आरोपी दूध बेचने का करता है कारोबार

पन्नागंज सराय दीनदयाल निवासी सुनील उर्फ काल्लू पशु पालक है। घर में ही चार-पांच भैंस पाल कर दूध बेचता है। काले के मुताबिक उसकी एक भैंस पिछले चार-पांच से बीमार थी। इंजेक्शन लगाने पर भी दूध नहीं दे रही थी। आरोप है कि काल्लू ने बीमार भैंस का कुछ लोगों से सौदा कर दिया। गुरुवार दोपहर करीब एक बजे आधा दर्जन लोग उसके घर पहुंच गए। उन्होंने भैंस को घर में ही काटना शुरू कर दिया। नाली में खून बहता देख मोहल्ले के लोगों को कुछ शक हुआ।

Ruckus 1

पुलिस के सामने की पिटाई

कुछ लोग घर में पहुंचे तो भैंस को कटा देख उन्होंने शोर मचा दिया। शोर मचाते ही भैंस काटने वाले लोग काले के घर में छिप गए। वहीं उसके घर पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर हिन्दू युवा वाहिनी हिन्दू जागरण मंच के उपाध्यक्ष विनयनाथ व कोषाध्यक्ष संतोष वाष्र्णेय तथा भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संदेश राज वाल्मीकि मौके पर पहुंच गए।

घर में भैंस काटे जाने पर हिन्दूवादी नेताओं के साथ स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने घर में छिपे भैंस काटने वाले आरोपियों को ढूंढना शुरू कर दिया। इस दौरान एक आरोपी उनके हत्थे चढ़ गया। उसको घर से निकालकर जमकर पीटना शुरू कर दिया।

अलीगढ़ के सीओ पंकज कुमार ने बताया कि घर में भैंस काटी जा रही थी। इस मामले में पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृत भैंस का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे पता चल सके कि बाकई भैंस बीमार थी या नहीं।

देखें वीडियो


कमेंट करें