अभी-अभी

सुलखान सिंह ने संभाली यूपी के DGP की कमान, कहा- गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी नहीं चलेगी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
154
| अप्रैल 22 , 2017 , 13:14 IST | लखनऊ

तेज-तर्रार पुलिस अधिकारी के रूप में पहचान रखने वाले 1980 बैच के आईपीएस अफसर सुलखान सिंह उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी बनाए गए हैं। उन्होंने शनिवार को अपना कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार संभालने के साथ ही उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं, उन्होंने साफ कर दिया कि पुलिस वाले बिना किसी दबाव के काम करेंगे और गुंडागर्दी करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। 

 

गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

सुलखान सिंह ने डीजीपी का कार्यभार संभालने के साथ साफ कर दिया कि किसी भी तरह की गुंडागर्दी करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। गोरक्षा और गोसेवा के नाम पर गुंडागर्दी करने वालों पर विशेष नजर रखी जाएगी।

 

सीएम योगी की प्राथमिकताओं पर काम होगा

नए डीजीपी ने कहा कि सीएम योगी की प्राथमिकताओं पर पुलिस काम करेगी। आपको बता दें कि सीएम योगी के एजेंडे में लोगों की सुरक्षा पहले स्थान पर है। इसके अलावा पूरे प्रदेश को गुंडा टैक्स से छुटकारा दिलावाने के साथ-साथ प्रदेश को अपराध से मुक्त बनाना भी है।

 

पुलिसकर्मियों को काम करने की आजादी मिलेगी

नए डीजीपी ने साफ कहा है कि उनके कार्यकाल में पुलिस वालों को काम करने की पूरी आजादी मिलेगी। इससे पहले देखा गया है कि राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस वालों को निष्पक्ष कार्रवाई करने में परेशानी का सामना करना पड़ता था।


किसी को बख्शा नहीं जाएगा

डीजीपी सुलखान सिंह ने साफ किया कि जो भी किसी आपराधिक गतिविधियों में शामिल होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। इस बात के सीएम योगी ने सख्त आदेश दिए हैं कि आरोपी किसी भी पार्टी का क्यों ना हो उसपर कार्रवाई होनी चाहिए


कमेंट करें