मनोरंजन

सुनील ग्रोवर पर लगा धोखाधड़ी का बड़ा आरोप, पढ़ें पूरा मामला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
124
| मई 20 , 2017 , 19:15 IST | मुंबई

सुनील अब अपने लाइव शो के कारण विवाद में फंस गए हैं। अहमदाबाद के इवेंट कंपनी के मालिक राजपाल शाह ने सुनील के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ने के बाद सुनील भारत के अलग-अलग राज्यों में लाइव शोज परफॅार्म करने लगे हैं। अभी तक सुनील ने दिल्ली, वडोदरा और दुबई जैसी जगहों पर अपने शोज किए हैं और इन शोज में उनके काम को काफी सराहा भी गया है पर 27 मई को सुनील अहमदाबाद में एक शो करने वाले थे जो कि अब उनके लिए एक मुसीबत बन गया है।

Srk-Sunil-Grover

राजपाल शाह का आरोप है कि, सुनील ने पहले इवेंट ऑर्गनाइजर राजपाल शाह के साथ एक शो करने वादा किया था पर उन्होनें अब अपने कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन करते हुए शो करने से मना कर दिया और अब 27 को ही वो एक दूसरे इवेंट ऑर्गनाइजर के साथ उनका शो करने जा रहे हैं। राजपाल शाह का कहना है कि दूसरा इवेंट ऑर्गनाइजर उन्हें ज्यादा पेमेंट कर रहा है इसलिए वो उनका शो छोड़ रहे हैं।

Images (1)

इस पूरे मामले पर देवांग शाह का कुछ और ही कहना है। उन्होंने अहमदाबाद टाइम्स से बात की और बताया कि, हमें हर दिन भारत ही नहीं बल्कि विदेश से भी 4-5 ऑर्गनाइजर्स के ऑफर आते हैं। ऐसा ही कुछ इस इवेंट को लेकर हुआ। हमें ध्यान नहीं रहा कि एक दिन में 2 इवेंट हो रहे हैं।

उन्र्होंने कहा कि,

राजपाल शाह ने 20 मई की तारीख भी दी थी पर टाइट शेड्यूल के कारण यह संभव नहीं हो पाया और इसी के चलते मैंने उन्हें पूरा पैसा लौटा दिया। हमने कोई चीटिंग नहीं की। मेरे पास आज भी सारे बैंक के कागजात हैं, जिनसे मैं इस बात को साबित कर सकता हूं


Sunil-grover1


कमेंट करें