मनोरंजन

ओह.... तो इसलिए मनाली के गांव में 2 महीने से डेरा डाले हुए हैं सनी देओल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
194
| अप्रैल 25 , 2017 , 12:41 IST | मुंबई

बालीवुड अभिनेता सनी देओल अब फिल्मों से दूर होकर बीते 2 महीने से हिमाचल प्रदेश के मनाली जिले के एक गांव में डेरा डाले हुए हैं।

Sunny

सनी देओल यहां अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें की  सनी देओल बहुत पहले ही अपने बेटे को लॉन्च करने वाले थे लेकिन उन्हें पसंद की एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी। अब वह एक रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ में अपने बेटे को लॉन्च कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है की वे यहां के लोगों से इतना घुल-मिल से गए हैं कि लोग उन्हें शलीण गांव का ही निवासी समझने लगे हैं। यहां सनी बहुत सादगी के साथ रहते हुए खाने में दोनों समय दाल-रोटी और चावल खाते हैं।

Sunny9

Sunny8

Sunny3

सनी को देखकर लोगों की भीड़ इकट्ठा नहीं होती, उन्हें देखकर स्थानीय लोग इतना ही कहते हैं, ‘अरे सनी कहां जा रहे हो’। सनी गांव के कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाए जाते हैं और वह कार्यक्रमों में शामिल होकर ग्राम पंचायत में लोगों की बातों को ध्यान से सुनते हैं। फिल्म की शूटिंग करने के लिए उन्होंने काष्ठ कुणी शैली के मकान को चुना है। फिल्म की एक्ट्रेस इसी मकान में रहती दिखेंगी। स्थानीय को-आर्डिनेटर विक्रम ने बताया कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ की शूटिंग की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हेगी।



Sunny7
Sunny6
Sunny5

Sunny1


कमेंट करें