मनोरंजन

Happy Motherhood : मां बनी सनी लियोन, देखिए तस्वीरें

icon अमितेष युवराज सिंह | 1
260
| जुलाई 21 , 2017 , 13:10 IST | मुंबई

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन मां बन गई हैं। हाल ही में सनी लियोन और उनके पति डेनियल बेवर ने लातूर की 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है। बच्ची का नाम निशा कौर है। निशा महाराष्ट्र के लातुर जिले की रहने वाली हैं। बॉलीवुड की इस हॉट जोडी ने अपनी इस बेटी का नाम निशा कौर बेवर रखा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी ने कई दिनों पहले ही निशा को गोद ले लिया था, लेकिन इस बात का खुलासा सनी ने मीडिया के सामने गुरूवार की रात को किया। इतना ही नहीं निशा के साथ सनी और बीवर की तस्वीर भी देखने को मिली है।

IMG-20170721-WA0000

सनी लियोन ने अंग्रेजी अखबार हिंदुुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कहा,

हमने कुछ दिनों पहले ही निशा को गोद लिया है। जैसे ही मुझे निशा की तस्वीर मिली उसे देख कर मैं बहुत ही खुश हो गई। हमने कुछ दिनों पहले ही इस बात के बारे में सोचा था और इतनी जल्दी हमें ऐसा सौभाग्य भी मिल गया। मैं बहुत खुश हूं।

सनी लियोन हमेशा काम में ही व्यस्त रहती हैं इस वजह से उन्होंने बच्चा गोद लेने की सोची। इस बारे में उन्होंने कहा,

हम फैमिली शुरू करने की सोच रहे थे शेड्यूल इतना बिजी था कि ऐसा होना मुमकिन नहीं था। तो हमने सोचा क्यों न हम बच्चा ही गोद ले लें। इसके बारे में लोग क्या सोचते हैं मुझे नहीं पता लेकिन चाहे वो मेरा बच्चा हो या मेरा बयोलाजिकल बच्चा हो, इससे मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

सनी ने इस बात को पूरा करते हुए आगे कहा,

यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और हम दोनों आर्थिक और मानसिक दोनों ही तरह से तैयार हैं।

Article-l-201738311060739967000

डेनियल ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा,

लगभग दो साल पहले जब हम एक अनाथालय गए थे तभी हमने एक बच्ची को गोद लेने का आवेदन किया था। वे लोग अद्भुत काम कर रहे हैं लेकिन हमने सोचा कि यह उनकी मदद करने के लिए बहुत अच्छा मौका होगा। बेशक आप उन सभी जरूरत मंद की मदद करना चाहते हैं लेकिन आप नहीं कर सकते। शायद इसी तरह से चीजों को शुरू किया जा सकता है।

एक्‍ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सबसे पहले इस खबर की पुष्टि करते हुए सनी लियोन को घर में आई इस नन्‍हीं परी के लिए बधाई दीं। शर्लिन चोपड़ा ने कहा,

सनी लियोन और डेनियल वेबर के लिए बहुत खुश हूं, जो अपनी जिंदगी में एक नन्‍हीं परी निशा कौर वेबर का स्‍वागत कर रहे हैं। इस प्‍यारे से परिवार को मेरा प्‍यार।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें