मनोरंजन

बेटी निशा के साथ सनी ने शेयर की क्यूट फोटो, लिखा ये भावुक पोस्ट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
763
| अप्रैल 14 , 2018 , 15:41 IST

सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने कुछ महीनों पहले एक बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम निशा है। निशा काफी क्यूट हैं। सनी लियोन ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर बेटी निशा कौर वेबर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। सनी ने इस तस्वीर के साथ अपनी बेटी के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा है।

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस फोटो में मां बेटी की बॉन्डिंग साफ दिख रही है। सनी निशा को जैकेट में छिपाये हुए हैं।इस तस्वीर को सनी ने शेयर करते हुए लिखा, 'मैं वादा करती हूं मेरे दिल, आत्मा और शरीर का हर कतरा तुम्हारी हिफाजत के लिए है। मतलब ये कि इस दुनिया की हर बुरी चीज से तुम्हें बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे दूंगी। बुरे शैतान लोगों के खि‍लाफ दुनिया के हर बच्चे को सुरक्षा का एहसास होना चाहिए। आइए हम अपने बच्चों को थोड़ा और अपने पास ले आएं.. ताकि हर कीमत पर वो सुरक्षि‍त रहें।'

सनी का ये पोस्ट कठुआ में 8 साल की बच्ची के गैंगरेप की घटना से आहत होकर लिखा गया है?, यह नहीं कहा जा सकता लेकिन उनका ये पोस्ट गैंगरेप की दर्दनाक घटना को लेकर लोगों में उनके बच्चों के प्रति सुरक्षा पुख्ता करने की ओर इशारा जरूर करता है। बता दें पिछले साल ही सनी लियोन ने एक बच्ची को गोद लिया था। सनी लियोन ने इसका नाम निशा कौर वेबर रखा। निशा के बाद सनी लियोन दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह‍ वेबर की मां बनने की खुशखबरी भी दी थी।


कमेंट करें