मनोरंजन

जबरदस्त आइटम नंबर से धमाल मचाने को तैयार है बेबी डॉल, देखिए तस्वीरें

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
698
| अगस्त 13 , 2017 , 14:17 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन एक बार फिर अपने आइटम सॉन्ग से धमाका करने के लिए तैयार हैं। बेबी डॉल जल्द ही संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी' गाने में आइटम नंबर करती हुई नजर आने वाली हैं। फिलहाल अभी तो गाना रिलीज नहीं हुआ है लेकिन इस गाने की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। 

DHCCZU7WAAAAIrY

इन तस्वीरों में सनी पहले से भी ज्याद हॉट लग रही हैं। सनी के इस नए गाने की कुछ तस्वीरें फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार ने शेयर की हैं। तस्वीरों को देख लग रहा है गाना भी सुपरहिट होगा।

DHCCZU7XYAA6IBM

सनी ने भी एक गाने के शूटिंग की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर ब्लैक एण्ड व्हाइट है। तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने बताया कि शूटिंग का एक्सपीरियंस काफी मजेदार है।

इस हॉट आइटम सॉन्ग को जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे हैं। सनी फोटो में काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं।

650x400

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म भूमि का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में संजू बाबा जबरदस्त लग रहे थे। ट्रेलर में इमोशन के साथ एक्शन को भी दिखाया गया था।

650-2

इस गाने का संगीत सचिन-जिगर ने दिया है। इसे लिखा है प्रिया सरैया और कोरियोग्राफ जाने-माने डांस डायरेक्टर गणेश आचार्या ने किया है।

650-3

सनी इससे पहले भी कई आइटम नंबर से तहलका मचा चुकी हैं। हाल ही में सनी अभिनेता इमरान हाशमी के साथ बादशाहों फिल्म के गाने पिया मोरे में नज़र आई थी।

650

इससे पहले सनी लियोन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सनी 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाने पर थिरकती दिख रही हैं। इस गाने पर सनी ने खूब इन्जॉय किया और भूमि फिल्म के ट्रेलर लॉच होने पर गुडलक विश किया था। 

फिल्म 'भूमि' एक बाप-बेटी की कहानी है, जिसमें संजय दत्त, अदिति राव हैदरी, शरद केलकर और शेखर सुमन जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में दिखेंगे। इस फिल्म को ओमांग ने डायरेक्ट किया है और उनका कहना है कि वह भूमि में संजय दत्त के फैन्स को वैसी फिल्म दे रहे हैं, जिसका सबको इंतजार था। बता दें कि यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

यहां देखें फिल्म भूमि का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें