मनोरंजन

सनी लियोन के कंडोम एड पर गोवा विधानसभा में क्यों मचा हंगामा? पढ़ें पूरी ख़बर

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
421
| अगस्त 2 , 2017 , 20:00 IST | गोवा

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन को उनके हॉट और बोल्ड सीन की वजह से जाना जाता है। सनी लियोन एक्ट्रेस के साथ-साथ एक कंडोम कंपनी की ब्रांड एंबेसडर भी है। सनी कंडोम के एक विज्ञापन में काफी लंबे समय से नजर आ रही हैं। इस एड पर कई बार अलग-अलग समुहों और लोगों द्वारा आपत्तियां भी जताई जा चुकी हैं। फिलहाल गोवा में सनी के इन कंडोम एड की वजह से बवाल मच गया है।

गोवा विधान सभा में एक अगस्त को सेंट आंद्रे सीट से कांग्रेस विधायक फ्रांसिस सिल्वेरिया कोएक ने अभिनेत्री सनी लियोन पर निशाना साधते हुए कहा कि सनी के कंडोम के विज्ञापनों को गोवा की बसों से हटा देना चाहिए। गोवा की स्टेट ट्रांस्पोर्ट कॉर्पोरेशन की बसों पर सनी के कंडोम के विज्ञापन लगे हुए हैं।

 ने बनाया ये रिकॉर्ड (5)
 
विधायक ने पहले सभा के स्पीकर से पुछा कि क्या कंडोम शब्द का इस्तेमाल सभा में किया जा सकता है। अनुमति मिलने पर उन्होंने कहा कि इन पर उन्होंने कहा कि इन विज्ञापनों को हटा देना चाहिए, ये हमें शर्म महसूस कराते हैं। बसों में स्टूडेंट और गोवा की आम जनता सफर करती हैं। यह विज्ञापन उन्हें गलत संदेश देता है। 

सनी लियोनी इस तरह के विवाद में पहले भी आई थी। इससे पहले गोवा के एक महिला संगठन हिंदू जनजागृति समिति की महिला शाखा रणरागिनी ने सनी के गर्भ-निरोधक गोलियों वाले एड पोस्टर्स को हटाने की मांग की थी। महिला शाखा की सचिव शीला गंगूरडे ने इस कहा था कि इस मामले को लेकर उन्हें पहले भी कई शिकायतें मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा था,

विज्ञापन को लेकर हमें कई महिलाओं से शिकायतें मिली हैं। इस विज्ञापन को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए।


कमेंट करें