मनोरंजन

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने मुंबई में मचाया धमाल: देखें वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
2481
| अप्रैल 12 , 2018 , 18:55 IST

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भारतीय भोजपुरी सम्मान सम्मेलन के एक इवेंट में खेसारी लाल और रितू सिंह ने डांस करके धूम मचा दिया। आपको हम बता दे की भोजपुरी गाने की प्रसिद्धी न सिर्फ यूपी और बिहार में है बल्कि पूरे भारत में इसकी लोकप्रियता देखी जा रही है।

कुछ ऐसा ही हुआ महाराष्ट्र में जब खेसारी लाल यादव और रितू सिंह ने 'टेंपू से जाली...' गाने पर कुछ ऐसा धमाल मचाया कि हर कोई हैरान रह गया। यह गाना लोगों को न सिर्फ लाइव बल्कि यूट्यूब पर भी काफी पसंद आ रहा है।

Khesari-lal-yadav_650x400_81523529529

भोजपुरी सिनेमा के कहे जाते है सुपरस्टार-:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्में और गाने सालों से मशहूर हैं, ऐसे गाने जिस पर लोग डांस करने को मजबूर हो जाते है । उनके गानों पर आज भी यूपी-बिहार के गांव और शहरों में जमकर डांस करते हुए लोग देखे जाते है। अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग-एक्शन के चलते नाम कमाने वाले मशहूर खेसारी अब महाराष्ट्र में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

X240-_Gi

यूट्यूब पर 15 लाख से अधिक लोग देख चुके है -:

यूट्यूब पर गाना इतना प्रचलित हुआ कि इंडिया में टॉप 15 में ट्रेंड कर रहा है।लाइव डांस शो पर हमेशा की तरह भोजपुरी के स्टार एक्टर खेसारी ने गले में सोने की चेन डाली हुई है और मस्ती से डांस में झूम रहे हैं।अभी तक इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा लोगों देख चुके हैं।

देखें खेसारी लाल का डांस-:


कमेंट करें