मनोरंजन

नासा में एस्ट्रोनॉट ट्रेनिंग लेने वाले पहले बॉलीवुड स्टार बने सुशांत (तस्वीरें)

icon कुलदीप सिंह | 0
526
| अगस्त 2 , 2017 , 12:51 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी आगामी फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की तैयारी में जुटे हुए है। नासा में किसी फिल्म के लिए ट्रेनिंग लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं। 

इस सिलसिले में सुशांत वॉशिंगटन डीसी के नासा हेडक्वाटर्स में ट्रेनिंग ले रहे हैं। सुशांत की एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें सुशांत एस्ट्रोनॉट बने हैं।

दरअसल फिल्म 'चंदा मामा दूर के' साइंस फिक्शन स्पेस फिल्म है। फिल्म में सुशांत का रोल एक अंतरिक्ष वैज्ञानिक का है। सुशांत अपनी फिल्म में कोई कमी नही छोड़ना चाहते हैं इसलिए नासा में सुशांत ने एस्ट्रोनॉट की जिंदगी को एक्सपीरिएंस करने और अपने किरदार को ज्यादा अच्छे से समझने के लिए यूएस स्पेस एंड रॉकेट सेंटर में ट्रेलिंग ले रहे हैं।

इससे पहले भी सुशांत सिहं ने एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर. माधवन भी नजर आएंगे. नवाज भी सुशांत की तरह एक अंतरिक्ष यात्री के किरदार में दिखेंगे तो वही माधवन एक टेस्ट पायलट का रोल निभाते नजर आएंगे।

आपको बता दें, इस फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर के आखिरी में शुरू की जाएगी। फिल्म मुंबई, हैदराबाद, दिल्ली और इंटरनेशनल स्टूडियो में शूट की जाएगी। फिल्म को संजय पूरण सिंह चौहान डायरेक्ट और विकी रजानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी 2018 को रिलीज कि जाएगी।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें