मनोरंजन

बजट के कारण लटकी सुशांत राजपूत की ये फ‍िल्‍म, पैसा लगाने को तैयार नहीं कोई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
272
| अप्रैल 14 , 2018 , 12:26 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍में एक के बाद एक लटकती द‍िखाई दे रही हैं। इन द‍िनों वो चंबल पर आधार‍ित फ‍िल्‍म सोनच‍िरैया की शूट‍िंग में व्‍यस्‍त हैं, लेक‍िन उनकी दो फ‍िल्‍में अधर में लटकी हैं। पिछले साल मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की घोषणा की थी। इस फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे। फिल्म की तैयारी के लिए सुशांत NASA भी गए। लेकिन अब मेकर्स ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, 'प्रोड्यूसर विकी रजानी इस फिल्म पर पैसा लगाने वाले थे । लेकिन अब फिल्म अनिश्चित काल के लिए टल गई है । जब मेकर्स ने सुशांत के साथ मूवी बनाने का प्लान किया था तब उन्हें आइडिया नहीं था कि कितना बजट आएगा।'

जब बजट का आंकलन किया गया तो मेकर्स हैरान रह गए। फिल्म बनाने की कॉस्ट करीब 67 करोड़ रुपए आ रही है। अभी इसमें प्रमोशनल कॉस्ट नहीं जोड़ी गई है । प्रोड्यूसर को लग रहा है कि सुशांत के लिए यह बजट बहुत ज्यादा है।

मेकर्स इस फिल्म के बारे में दोबारा सोचेंगे लेकिन इसमें सुशांत को नहीं लिया जाएगा। अब फिल्म किसी सीनियर एक्टर के साथ बनने की उम्मीद थी।

इस तरह की फिल्म से पैसा निकाल पाना थोड़ा मुश्किल होता है। जब विक्की ने फिल्म के लिए पैसे जुटाने की कोशिश की तो कोई भी तैयार नहीं हआ। बता दें कि सुशांत की 'केदारनाथ' का बजट ही 60 करोड़ रुपए है।

बहरहाल, सुशांत इस फिल्म के फ्लोर पर वापस जाने की अभी भी उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स की डेट्स भी शिफ्ट की हैं पर यह फिल्म शुरू ही नहीं हो पा रही है।


कमेंट करें