अभी-अभी

पूर्व सीएम राबड़ी देवी पर सुशील मोदी का आरोप, पटना में 18 फ्लैटों की हैं मालकिन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
203
| जून 20 , 2017 , 16:46 IST | पटना

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार पर बेनामी संपत्ति को लेकर लगातार निशाना साध रहे बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (सुमो) ने मंगलवार को लालू परिवार पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दस्तावेजों के हवाले से कहा कि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी पटना में 18 फ्लैटों और 18 पार्किंग स्थलों की मालकिन हैं। सुशील मोदी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा,

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम पर पटना में 18 फ्लैट हैं, सभी फ्लैटों का कुल क्षेत्र 18,652 वर्ग फुट है, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।

मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहते हुए राबड़ी देवी ने पटना शहर के दो अलग-अगल स्थानों -जलालपुर और शेखपुरा- में जमीन लिखवाई। उन्होंने आरोप लगाया कि राबड़ी देवी ने ऐसे लोगों से जमीन लिखवाई, जिनके परिवार के लोगों को रेलवे में नौकरी दी गई या फिर लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहने के दौरान जिनकी मदद की गई।

Lalu-yadav-daughter-and-rabri-devi-have-benami-property-says-sushil-modi

उन्होंने कहा, "इस जमीन को वर्ष 2011 में श्रेया कंस्ट्रक्शन कंपनी को फ्लैट बनाने के लिए सौंपा गया। जमीन पर बने 36 फ्लैटों में से श्रेया के पास 18 और राबड़ी देवी के नाम से 18 फ्लैट हैं।"  सुशील मोदी ने सवाल किया कि अपने आपको गरीबों का मसीहा कहने वाली राबड़ी देवी के पास ये फ्लैट कैसे और कहां से आए? 

Rabri-Devi

आपको बता दें कि  मोदी इससे पहले भी लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। इनमें से कई आरोपों पर कार्रवाई भी हो चुकी है।


कमेंट करें