अभी-अभी

हिम्मत है तो गिफ्ट में ली गई सभी जमीन वापस करें लालू: सुशील मोदी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
201
| जुलाई 6 , 2017 , 14:34 IST | पटना

बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव को चुनौती देते हुए कहा है कि यदि उनमें हिम्मत है तो गिफ्ट में मिले सभी जमीन को वापस करें। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार सुशील मोदी लालू यादव और उनके परिवार पर उपहार में जमीन लेने का आरोप लगाया है।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार ने रघुनाथ झा, कांति सिंह, ललन चौधरी, हृदयानंद चौधरी, प्रभुनाथ यादव, सुभाष चौधरी से मिले दान को आज तक कैंसिल क्यों नहीं किया? रघुनाथ झा ने करोड़ों का 3 मंजिला मकान सहित एन.एच. के बगल का 6 कट्ठा 5 धुर जमीन तेज प्रताप और तेजस्वी को 2005 में गिफ्ट किया उसे क्यों नहीं आज तक कैंसिल किया। कांति सिंह ने तेज प्रताप और तेजस्वी को पटना में करोड़ों का मकान सहित 9 डिसमील जमीन 2005 में दान दिया उसे क्यों नहीं कैंसिल किया?

उसके आगे सुशील मोदी ने कहा कि लालू की गौशाला में काम करने वाला ललन चौधरी जिसे लालू यादव ने विधानसभा का चपरासी नियुक्त कराया था। उसने भी राबड़ी देवी को पटना में करोड़ों की जमीन दान में दी। लालू यादव ने उस जमीन के कैंसल क्यों नहीं कराया।

उधर लालू यादव ने भी बुधवार को आरजेडी के स्थापना दिवस के मौके पर सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वो दो दिन के अंदर माफी नहीं मांगते हैं तो उनपर मानहानि का मुकदमा करेंगे।

लालू प्रसाद यादव के मानहानि वाले बयान पर सुशील मोदी ने जवाब देते हुए ट्वीट किया है -कोई डॉन को डॉन कहने, चारा घोटाले के सजायफ़्ता को करप्ट कहने पर मान हानि के मुक़दमे की धमकी दे तो कौन डरने वाला है।


कमेंट करें