राजनीति

बालू माफिया करते हैं लालू फैमिली को फाइनेंस, तीन दिन में करुंगा एक्सपोज: सुशील मोदी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
240
| अगस्त 2 , 2017 , 08:24 IST | पटना

बिहार में नीतीश कुमार ने लालू यादव की पार्टी से गठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार भलें ही बना ली हो, लेकिन इस पूरे घटना क्रम के बाद जो बिहार में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हुआ है वो रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को लालू यादव ने नीतीश कुमार पर वादा खिलाफी करने के साथ-साथ कई आरोप लगाए। जिसके जवाब में बीजेपी नेता सुशील मोदी ने लालू यादव को तीन दिन के अंदर एक्सपोज करने की बात कही है।

मंगलवार को मोदी ने कहा है कि रेत खनन माफियाओं के लालू परिवार से रिश्ते और राजद को इनसे फंडिग के सबूत वो तीन दिन के भीतर सबसे सामने ले आएंगे।

Sushil_modi_1494221632

मोदी ने कहा कि बालू का खनन करने वाले माफिया राजनीतिक दलों को फंडिंग करते हैं। राजद को इनसे काफी फंडिंग होती है और इसके सबूत भी उनके पास हैं। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के परिवार से खनन माफियाओं के संबंधों पर वो बड़ा खुलासा करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बिहार सरकार लालू प्रसाद यादव के परिवार की संपत्तियों की जांच कर रही है।

उधर सुशील मोदी के आरोपों को राजद ने एक बार फिर अनर्गल कहा है। राजद की ओर से प्रगति मेहता ने कहा कि मोदी की तो आरोप लगाने की आदत बन गई है, ये सभी आरोप आधारहीन हैं। उन्होंने कहा कि बीते कई महीने से सुशील मोदी यही कर रहे हैं, हम उनके आरोपों पर ध्यान नहीं देते हैं।


कमेंट करें