ऑटोमोबाइल

सुजुकी ने पेश किए हैचबैक इग्नीस के दो कॉन्सेप्ट मॉडल (फीचर्स)

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
206
| अगस्त 12 , 2017 , 18:00 IST | नई दिल्ली

सुजुकी ने अपनी बहुचर्चित हैचबैक कार इग्नीस के दो कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किए हैं। ये मॉडल 2017 इंडोनेशिया अंतरराष्ट्रीय ऑटो शो (जीआईआईएएस) में पेश किये गए। कंपनी ने इग्नीस का एक ऑफरोड थीम वर्जन पेश किया है जो देखने में काफी शानदार नजर आता है। कंपनी ने इन कार को इग्नीस एस- अर्बन और इग्नीस जी- अर्बन के नाम ने पेश किया।

अगर हम इग्नीस एस-अर्बन की बात करें तो यह एक ऑफरोडिंग के डिजाइन की गई कॉन्सेप्ट कार है। कंपनी ने इसे नारंगी और सफेद रंग के एक्सटीरियर के साथ शो में पेश किया। कार को बोल्ड लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें ब्लैक प्लास्टिक का बंपर और इंटीग्रेटेड फॉग लैंप दिया है।

कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है, जो कार को 83 एचपी की ताकत और 113 एनएम का टॉर्क देता है। इसके साथ कंपनी ने कार में 5 स्पीड यूनिट वाला ऑटोमेटिक या मैन्यूअल गियरबॉक्स दिया है। वहीं कंपनी ने इग्नीस जी-अर्बन को एक प्रॉपर हैचबैक के रूप में डिजाइन किया है।

कार के एक्सटीरियर को छोड़ दे तो दोनों कारों की मैकेनजिम में कोई अंतर नहीं है। इंटीरियर की बात करें तो, कुछ ज्यादा फेरबदल नजर नहीं आता है। कंपनी ने कार के इंटीरियर को मौजूद कार के टॉप वेरिएंट जैसा ही रखा है।


कमेंट करें