ऑटोमोबाइल

नए कलर वेरिएंट और कई नई खूबियों के साथ आई सुजुकी एक्सेस 125

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
206
| जुलाई 16 , 2017 , 19:38 IST | नई दिल्ली

ऑटोमोबाइल कंपनी सुजुकी ने अपना बेस्ट सेलिंग स्कूटर एक्सेस 125 को अब एक नए कलर वैरिएंट्स के साथ पेश किया है। कंपनी ने इसे दो नए मैट कलर वैरिएंट में पेश किया है। मेटैलिक फाइब्रन ग्रे और मेटैलिक मैट ब्लैक के साथ आई नई ऐक्सेस में रंगों के अलावा और कोई अतिरिक्त बदलाव नहीं किए गए हैं।

1

इंजन और पावर

इसमें BS-IV एमिशन नॉर्म्स वाले एक्सेस स्कूटर में 124 सीसी 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर एयरकूल्ड इंजन दिया गया है, जो 7,000 आरपीएम पर 8.58 बीएचपी का पावर व 9.8 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें बाकी नए स्कूटर्स की तरह ही ऑटो हेडलैंप, अलॉय वील्स, क्रोम मिरर्स और ग्रैब रेल्स भी दिए गए हैं।

माइलेज

माइलेज के मामले में यह स्कूटर अपने सेगमेंट के बेस्ट स्कूटर्स में शामिल है। कंपनी का दावा है कि सुजुकी एक्सेस 125 आॅटोमैटिक स्कूटर 1 लीटर फ्यूल में 60 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है।

Eee

हाल ही में Suzuki ने Let's में भी नए कलर जोड़े हैं। इसीलिए अब Let's तीन नए कलर शेड्स- रॉयल ब्लू/ मैट ब्लैक, ऑरेंज/ मैट ब्लैक और ग्लास स्पार्कल ब्लैक में उपलब्ध है। बीएस-4 इंजन से लैस यह स्कूटर होंडा ऐविएटर, महिंद्रा रोडियो आरजेड को टक्कर देगा। नई ऐक्सेस डिस्क ब्रेक वैरिअंट की कीमत 59,063 रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें