मनोरंजन

9 साल पुराने चोरी मामले में फंसे स्वामी ओम, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
168
| अगस्त 10 , 2017 , 10:14 IST | नई दिल्ली

बिग बॉस 10 के विवादित प्रतिभागी रहे स्वामी ओम को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के इंटर स्टेट सेल ने उन्हें भजनपुरा से गिरफ्तार किया। स्वामी जी को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल उनके भाई ने उन पर 9 साल पहले उसकी दुकान से साइकिलें और कुछ दस्तावेज चुराने आरोप लगाया था। स्वामी ओम के खिलाफ साकेत कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था। इसके बाद फिर दूसरी सुनवाई में स्वामी ओम को राहत देते हुए कोर्ट ने ये वारंट रद्द कर दिया था। इसके बाद मामले की सुनवाई के लिए स्वामी ओम को कोर्ट में पेश होना था, मगर वह नहीं पहुंचे। जिसके बाद कोर्ट ने ओमजी को प्रोक्लेम्ड ऑफेंडर यानी अपराधी घोषित कर दिया जिसके बाद उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया।

इससे पहले स्वामी ओम महिलाओँ द्वारा की गई धुनाई को ले कर चर्चा में आए थे। दिल्ली के जंतर-मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी। जहां स्वामी ओम बिन बुलाए ही अपने सहयोगी मुकेश जैन के साथ वहां पहुंच गए। उन्हे वहां देखकर औरतें भड़क गई और उनका विरोध करना शुरू कर दिया। खुद को घिरा देखकर स्वामी वहां से भागने लगे। इस दौरान एक महिला ने उन्हें तमाचा जड़ दिया।

यहां देखे स्वामी ओम की महिलाओं द्वारा पिटाई

आपको बता दें कि स्वामी ओम अक्सर अपनी हरकतों की वज़ह से सुर्खियों में रहते हैं कभी महिलाओं से पिटने की वज़ह से तो कभी टॉपलेस मॉडल के साथ योग करने की वज़ह से। स्वामी ओम बिग बॉस 10 के प्रतिभागी भी रह चुके हैं, जहां उनकी गलत हरकतों की वज़ह से ही उन्हें बाहर निकाल दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने सलमान खान को भी बहुत भला-बुरा कहा था।


कमेंट करें