अभी-अभी

ट्विटर यूजर ने पति स्वराज कौशल से पूछी सुषमा की सैलरी, मिला ये लाजवाब उत्तर

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
138
| जुलाई 11 , 2017 , 13:44 IST | नई दिल्ली

बड़े बड़े स्टार हो या फिर देश के बड़े नेता, उनकी सैलेरी को लेकर हमारे मन में हमेशा उत्सुकता बनी रहती है। कुछ ऐसी उत्सुकता ट्विटर के एक यूजर को हुई जिसके बाद वो चर्चा में है । दरअसल मामला कुछ यूं है कि ट्विटर पर एक यूजर ने स्‍वराज कौशल से सुषमा स्‍वराज की सैलरी के बारे में पूछ डाला जिसके बाद उन्‍होंने ऐसा जवाब दिया कि लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान आ गई।

एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कई लोगों ने जब स्वराज कौशल से सुषमा स्वराज की सैलेरी पूछी तो उन्हें भी इसका जवाब देना पड़ा। हालांकि, उन्होंने जो जवाब दिया उसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी।

स्वराज कौशल ने इस तरह के सवाल का जवाब रोचक अंदाज में देते हुए कहा,

देखो-मेरी उम्र और मैडम की तनख्‍वाह नहीं पूछो। ये अच्‍छे मैनर्स नहीं होते।

 

स्वराज कौशल यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने इस अजीब सवाल के जवाब में एक और दिल को खुश करने वाली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा- अरे चंदा लेना हो तो सीधा मांग लो, तनख्वाह क्यूं पूछते हो।

वैसे इससे भी ज्यादा फनी जवाब उन्होंने एक यूजर की सिफारिश का दिया। दरअसल, शैलेष नाम के यूजर ने ट्वीट कर स्वराज कौशल से सिफारिश की थी कि,'पता नहीं क्यों मैम ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। मेरी मदद कीजिए। हालांकि, आप उन्हें फॉलो नहीं करते हैं, अजी सुनते हो शायद काम बना दे।'

इसका फनी लहजे में जवाब देते हुए स्वराज कौशल ने जवाब दिया, 'अजी सुनते हो... आपने ब्लॉक किया था ना। मैंने भी कर दिया है.'

इससे पहले किसी ने जब उनसे पूछा कि आप ट्विटर पर सुषमा को फॉलो क्यों नहीं करते तो उन्होंने जवाब दिया कि वो मुझे फॉलो नहीं करती हैं।


कमेंट करें