मनोरंजन

वायरल हो गई तैमूर के पहले वेकेशन की तस्वीरें

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
245
| अगस्त 1 , 2017 , 17:34 IST | मुंबई

सैफ अली खान और करीना कपूर पहली बार तैमूर को लेकर वेकेशन पर निकले हैं तैमूर के पहले वेकेशन की तस्वीरें सामने आयी है जिन्हें देख आपकी निगाहें टिकी की टिकी रह जाएंगी। इन तस्वीरों में तैमूर काफी क्यूट लग रहे है। तैमूर की इन तस्वीरों को आप देखते रह जाएंगे।

एक तस्वीर में तैमूर अपने पापा की गोद में बैठे हंस रहे हैं और उनके पास करीना बैठी हुई हैं। इस तस्वीर में तैमूर का हेयरस्टाइल थोड़ा अलग है। यह फोटो एक परफेक्ट फैमिली फोटो है।

 

#familytime ????

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

एक तस्वीर में तैमूर अपने पापा की गोद में हैं और पीछे ऐल्प्स की खूबसूरत वादियां नजर आई हैं। नीले रंग के धारियों वाले बेबीसूट में तैमूर इतना प्यारा लग रहा है कि पापा सैफ उन्हें किस लिए बिना नहीं रह पाए। हालांकि करीना इस फोटो में दिखाई नहीं दे रही हैं।

 

- قلبقلبي مشاءالله ????????

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@beboteam) on

वहीँ दूसरी फोटो में वे करीना की गोद में दिख रहे हैं। इस फोटो में वो टोपी पहने नजर आ रहे है।

 

#happiness ????

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना और सैफ 25 जुलाई को मुंबई से रवना हुए थे जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन तस्‍वीरों में सैफ की गोद में तैमूर नजर आये थे।

करीना ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि वो दोबारा काम शुरू करना चाहती हैं लेकिन बेटे से दूर जाने को लेकर थोड़ा परेशान भी हो जाती हैं। करीना ने बताया था कि तैमूर बहुत क्‍यूट है और वह हमेशा उन्‍हें देखना चाहती हैं। तैमूर को पसंद नहीं है कि वह उन्‍हें बार-बार किस करें लेकिन करीना एक दिन में उन्‍हें 20 हजार बार किस करती हैं।

बता दें कि तैमूर का जन्‍म पिछल साल 20 दिसंबर को हुआ था और इसके बाद से ही तैमूर की कई खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकीं है।


कमेंट करें