खेल

क्या सच में तमन्ना भाटिया क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ कर रही हैं शादी की शॉपिंग ?

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
878
| सितंबर 1 , 2017 , 21:01 IST | नई दिल्ली

तमन्ना भाटिया एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं लेकिन इस बार वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि वायरल हो रही एक तस्वीर है। इन दिनों सोशल मीडिया पर 'बाहुबली-2' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वो पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ शॉपिंग करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो के साथ ये खबर भी तेजी से वायरल हो रही है कि दोनों एक साथ शादी की शॉपिंग कर रहे हैं।

इस फोटो में तमन्ना ज्वैलरी शोरूम में अब्दुल रज्जाक के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी है। लेकिन शादी की खबरें शॉकिंग हैं क्योंकि अब्दुल पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों के बाप भी हैं।

क्या है सच ?

लेकिन आपको बता दें कि ये तस्वीर साल 2013 की दुबई के एक ज्वैलरी स्टोर की है, जहां ये दोनों शॉपिंग नहीं बल्कि ज्वैलरी शॉप की ओपनिंग करने के लिए गए थे। चूंकि रज्जाक शादीशुदा हैं इसीलिए उनके अफेयर के किस्सों ने विश्व क्रिकेट में हंगामा मचा दिया था।

हालांकि रज्जाक ने अपने अफेयर की खबरों को कभी स्वीकार नहीं किया लेकिन एक बार फिर से दोनों की तस्वीर वायरल हो रही है और इस कारण दोनों को लेकर बातें हो रही हैं।


कमेंट करें