अभी-अभी

14 मई को एक और खुलासा करेंगे कपिल मिश्रा, 'आप' के खिलाफ ACB में दर्ज कराया बयान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
112
| मई 11 , 2017 , 19:40 IST | नई दिल्ली

दिल्ली के पूर्व जल मंत्री व आम आदमी पार्टी के निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने 400 करोड़ रुपये के कथित टैंकर घोटाले में भ्रष्टाचार-रोधी शाखा (एसीबी) में अपना बयान दर्ज कराया है। मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा,

आज (गुरुवार) मैंने अपना बयान दर्ज कराया है और मुझे सोमवार को फिर से एसीबी कार्यालय जाना है।

_95998285_b852e3ef-f5ac-4ae1-967f-ac9e412146e5

मिश्रा का दावा है कि उन्होंने एजेंसी को अपने इन आरोपों के समर्थन में सबूत सौंप दिए हैं कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दो करीबी व्यक्तियों ने टैंकर घोटाले की जांच प्रभावित करने की कोशिश की थी। मिश्रा ने कहा कि वह 14 मई को एक और खुलासा करेंगे।



इससे पहले मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि जब तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले दो सालों के दौरान आप के पांच नेताओं संजय सिंह, आशीष खेतान, राधव चड्ढा, सत्येंद्र जैन और दुर्गेश पाठक द्वारा की गई विदेश यात्राओं का ब्योरा नहीं देते, तब तक वह अपनी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुप हैं और यह चुप्पी बहुत कुछ कह रही है।

SBI

मिश्रा ने कहा कि वह 14 मई को एक और खुलासा करेंगे। मिश्रा ने आप पर उन पर हमले कराने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा,

जब मुझ पर हमला किया गया (बुधवार शाम), संजय सिंह ने तत्काल संवाददाता सम्मेलन आयोजित करके कहा कि हमलावर भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है।

मिश्रा ने कहा,

जल्द ही यह खुलासा हो गया कि वह कोई भाजपा कार्यकर्ता नहीं है, बल्कि (दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री) सत्येंद्र जैन के मोहल्ला क्लिनिक का समन्वयक और आप कार्यकर्ता है।

मिश्रा ने कहा,

सभी कुछ सुनियोजित था।

मिश्रा ने इससे पहले आरोप लगाया था कि टैंकर घोटाले में कार्रवाई में देर के लिए केजरीवाल, आशीष तलवार और विभव पटेल जिम्मेदार हैं। टैंकर घोटाला पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय सामने आया था

Kapil-mishra_650x400_81494302746


कमेंट करें