खेल

श्रीलंका से सीरीज फतह के बाद जश्न में कोहली ब्रिगेड, 'पूल पार्टी' में नजर आई पूरी टीम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
233
| अगस्त 7 , 2017 , 15:48 IST | कोलंबो

टीम इंडिया श्रीलंका पर बड़ी जीत हासिल करने के बाद जमकर जश्न मना रही है। कोलंबो में दूसरा टेस्ट चौथे दिन समेटने के बाद टीम इंडिया ने एक साथ खुशी का इजहार किया। बीसीसीआई ने इस मौके का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में पूरी टीम एक साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही है। इस दौरान फिजियो पैट्रिक फरहर्ट भी पूल में हैं, जिन्हें खिलाड़ी उछाल रहे हैं।

विराट ब्रिगेड इस दौरे पर अपनी कामयाबी का जश्न मनाने का कोई मौका नहीं गंवाना चाहते हैं। विराट कोहली ने सीरीज पर जीत के बाद महाबली खली के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं।

इससे पहले गॉल टेस्ट में मिली इस सीरीज की पहली जीत के बाद ऐसा पहली बार देखा गया था कि टीम के लगभग सभी खिलाड़ियों ने अपने-अपने अकाउंट से तस्वीरें शेयर की थीं।

टीम इं‌डिया ने श्रीलंका को पारी और 53 रनों से हराते हुए लगातार दूसरी बार श्रीलंका में सीरीज जीतने का कारनामा कर दिखाया । भारत के पहली पारी के 622/9 रनों के जवाब में फॉलोऑन खेल रही श्रीलंका ने दूसरी पारी में 116.5 ओवर में 386 रन बना कर ऑल आउट हो गई। अब टीम इंडिया मिशन 'क्लीन स्वीप' पर है। 12 अगस्त से पल्लेकेल में शुरू हो रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट से पहले टीम काफी उत्साहित है।


कमेंट करें