खेल

स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार ने की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
81
| अक्टूबर 6 , 2017 , 13:50 IST | नई दिल्ली

टीम इंडिया के शानदार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार प्यार की पिच पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं। भुवनेश्वर ने मेरठ की रहने वाली नूपुर नागर से सगाई कर ली है। भुवनेश्वर ने अपनी सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। भुवनेश्वर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पीछे रिवाइंड करने पर अच्छी यादें दिखीं, जिसने मुझे आगे बढ़ने और शानदार भविष्य के बारे में सपना देखने के लिए प्रेरित किया।'

भुवी और नूपुर की सगाई की रस्म दोनों परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुई है। भुवनेश्वर और उनकी मंगेतर नूपुर ने एक साधारण से कार्यक्रम में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई।

भुवनेश्वर कुमार की मंगेतर नूपुर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं और भुवनेश्वर की पड़ोसी हैं। भुवी और नूपुर के पिता पुलिस से रिटायर्ड हैं। खबर आ रही है कि दोनों इसी साल दिसंबर में विवाह के बंधन में बंध सकते हैं।

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही भुवनेश्वर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह एक लड़की के साथ डिनर डेट करते हुए नजर आ रहे थे।

Bhuvneshwar-759

भुवी ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि ये उनकी बैटर हाफ है। भुवी ने जिस लड़की की फोटो शेयर की थी वह नूपुर नागर ही थी। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तब खूब वायरल हुई थी।


कमेंट करें