खेल

शाहिद अफरीदी को विराट ने भिजवाया दोस्ती का ये गिफ्ट, इंटरनेट पर मचा धमाल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
183
| अप्रैल 19 , 2017 , 14:48 IST | नई दिल्ली

इन दिनों भले ही भारत पाकिस्तान के बीच सीमा तनाव और कुलभूषण जाधव को लेकर राजनीतिक तनाव बना हुआ है, लेकिन दोनों देशों के खिलाड़ी तनाव कम करने की कोशिशों में लगे रहते हैं।

हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को खास तोहफा भेजा है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया में इनकी खासी तारीफ हो रही है।

Shahid-afridi-virat-kohli-afp_806x605_51492536133

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संयास लेने वाले पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को विराट कोहली ने अपनी एकदिवसीय मैच की जर्सी भेंट की है। इस जर्सी में भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने ऑटोग्राफ दिए हैं। इस जर्सी में कोहली ने अफरीदी के नाम संदेश भी लिखा।

विराट कोहली लिखते है कि

शाहिद भाई आपको शुभकामनाएं, आपके खिलाफ खेलना हमेशा बेहतरीन रहा है।

 

बता दें कि इस जर्सी में भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली, आशीष नेहरा, युवराज सिंह, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे, जसप्रित बुमराह, रवींद्र जडेजा, शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, पवन नेगी और पूर्व कोच रवि शास्त्री ने दस्तखत किए। विराट कोहली द्वारा भेजे गए भारतीय टीम के स्नेह को पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ट्विटर पर पोस्ट किया।

Indo-pak-match_6b73550a-2419-11e7-b743-a11580b053fc

इस तोहफे की चर्चा पाकिस्तान फैन्स के बीच छाई हुई है। हालांकि इस समय भारतीय खिलाड़ी आईपीएल सीजन 10 में व्यस्त चल रहे हैं।


कमेंट करें