खेल

कोच शास्त्री की टीम में लटक सकती है धोनी-युवराज पर तलवार!

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
184
| जुलाई 13 , 2017 , 15:05 IST | नई दिल्ली

कोहली-कुंबले विवाद के बाद अब टीम इंडिया को नए कोच के तौर पर रवि शास्त्री मिल गए है। कोच बनने के बाद शास्त्री ने कहा कि वो विराट कोहली की हां में हां मिलाने के लिए कोच नहीं बने हैं। बल्कि वो टीम को अपने अंदाज में खेलने के लिए तैयार करेंगे। बता दें कि 19 जुलाई से शुरू हो रहे श्रीलंका दौरे से रवि शास्त्री टीम को ज्वाइन करेंगे।

एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए शास्त्री ने कहा कि वह अपनी जिम्मेदारियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं और वो उन्हें अपने तरीके से पूरी करेंगे। इतना ही नहीं बल्कि टीम मेरे काम करने के तरीकों से भी वाकिफ है। वो जानते हैं कि वो मेरे कितने करीब आ सकते हैं और मुझसे कितनी दूरी बनाए रखनी चाहिए। मेरे और टीम के सदस्यों के बीच अच्छी समझ है।

रवि शास्त्री ने टीम को बेहतर करने का इशारा करते हुए धोनी और युवराज जैसे खिलाड़ियों के फिटनेस और फॉर्म को लेकर बात कहीं। उन्होंने कहा कि फिटनेस और फॉर्म को ध्यान में रखकर खिलाड़ियों के भविष्य पर फैसला किया जाएगा। शास्त्री ने कहा, उनका 10-15 साल का अनुभव हमारे लिए बेहद कारगर साबित होगा। हमें उनके अब तक के प्रदर्शन का सम्मान करना चाहिए।

Team-india

कोच की दौड़ में शामिल वीरेंद्र सहवाग और टॉम मूडी को पीछे छोड़ रवि शास्त्री पद पर काबिज हो गए। उन्होंने बताया कि उन्हें बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी द्वारा जानकारी मिली कि उन्हें टीम इंडिया का नया कोच नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि इस बार CAC के सवाल पिछली बार की तुलना से अलग थे और मुझे सचिन, गांगुली और लक्ष्मण के सवालों के जवाब देने में बहुत मजा आया।


कमेंट करें