मनोरंजन

एक डरावने घर की कहानी है 'द हाउस नेक्स्ट डोर', देखिए टीजर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
134
| अक्टूबर 4 , 2017 , 15:20 IST | मुंबई

आमिर खान के साथ फिल्म रंग दे बसंती में काम करने के बाद काफ़ी फेमस हुए सिद्धार्थ अब जल्द ही दर्शकों को डराएंगे। उनकी अगली फिल्म का नाम 'द हाउस नेक्स्ट डोर' है। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

'द हाउस नेक्स्ट डोर' के टीजर में फिल्म की हल्की झलकियां दिखाई गई है। टीजर से आप फिल्म की कहानी का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। फिल्म का टीजर संस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर से भरपूर है। टीजर में जेनी नाम की एक लड़की से किसी पुराने घर के बारे में पूछा जा रहा है। उस कोई पूछ रहा है कि क्या वह अपने पुराने घर में जाना चाहती है। 

फिल्म 'द हाउस नेक्स्ट डोर' एक हॉरर फिल्म होगी और इस भारत की पहली 'ब्लू हॉरर फिल्म' का नाम दिया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन मिलिंद राव कर रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा तमिल अभिनेत्री एंड्रिया जेरेमिया और अतुल कुलकर्णी भी अहम भूमिका में नज़र आयेंगे। यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज़ होगी।

बता दें कि हिंदी सहित दक्षिण भारत की लगभग सभी भाषाओं में काम कर चुके सिद्धार्थ ने 2006 में रंग दे बसंती से बॉलीवुड में कदम रखा था। कैरम के खेल पर बनी उनकी फिल्म स्ट्राइकर को तो लोगों ने इतना पसंद नहीं किया लेकिन डेविड धवन की चश्मे बद्दूर में उनकी ख़ूब तारीफ़ हुई थी।

यहां देखिए फिल्म 'द हाउस नेक्स्ट डोर का टीजर


कमेंट करें

अभी अभी