नेशनल

शुरू हुई शादी की रस्में, ऐश्वर्या के हाथों में लगी तेज प्रताप के नाम की मेहंदी, देखें फोटोज़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
415
| मई 10 , 2018 , 13:11 IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। वह पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को शादी के बंधन में बंधेंगे।

बुधवार को मेहंदी का कार्यक्रम हुआ। इस दौरान पटना स्थित लालू यादव के घर पर खूब धमाल हुआ। इस कार्यक्रम में तेज प्रताप समेत लालू परिवार की ओर से राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव समेत सभी बेटी और दामाद शामिल हुए।

इस कार्यक्रम में दूल्हा और दुल्हन के लिए दो मंच बनाए गए थे। दूल्हे के मंच पर तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव और उनके जीजा बैठे नजर आए। वहीं दुल्हन के मंच पर ऐश्वर्या अपनी बहनों और सहेलियों के साथ बैठी थीं।

इस मेहंदी सेरेमनी में बहू ऐश्वर्या हरे रंग के लहंगे में नज़र आईं। वहीं, तेज प्रताप व्हाइट एंड पर्पल कुर्ते और पीली रंग की नेहरू जैकेट में दिखे।

शादी में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद यादव को पैरोल दिया गया जिस वजह से वो पूरी शादी के फंक्शन्स में शामिल रहेंगे। इससे पहले हुई सगाई के दौरान लालू यादव अस्पताल में थे।

आपको बता दें लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की होने वाली पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंदि्रका राय की बेटी हैं। ऐश्वर्या ने दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएट और अमेठी यूनिवर्सिटी से एमबीए की हुई हैं। वहीं, तेजप्रताप यादव ने अपने पिता के साथ राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए स्कूल में ही पढ़ाई छोड़ी और वो बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं।

खबरों की मानें तो 11 मई को मटकोर और हल्दी कलश की रस्म होगी। इसके बाद राबड़ी देवी के सरकारी आवास से 12 मई को शाम 7 बजे बारात निकलेगी।


कमेंट करें