राजनीति

बीजेपी पर तेजस्वी का वार, कहा 13-14 की उम्र में कोई घोटाला कर सकता है क्या?

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
107
| जुलाई 12 , 2017 , 14:07 IST | पटना

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महागठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच बीजेपी पर तीखे वार किए हैं। तेजस्वी ने कहा बीजेपी महागठबंधन को तोड़ने की साजिश कर रही है। मोदी और अमित शाह हमारी ताकत से डर गए हैं और उन्हीं के इशारे पर सीबीआई बेबुनियाद आरोप लगा रही है। तेजस्वी ने कहा जिस वक्त के घोटाले की बात कही जा रही है, उस समय मेरी उम्र 13-14 साल थी। बताइए, भला 13-14 साल का लड़का कोई घोटाला कर सकता है क्या।

नीतीश की कैबिनेट बैठक में तेजस्वी हुए शामिल

दरअसल बुधवार सुबह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैबिनेट बैठक बुलाई थी, जिसमें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी हिस्सा लिया। इसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने बीजेपी पर साजिश का ठीकरा फोड़ा। तेजस्वी ने भ्रष्टाचार के इन आरोपों को उन्हें और बिहार को बदनाम करने की साजिश करार दिया. उन्होंने कहा, कि महागठबंधन की सरकार में भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर हम हमेशा कायम रहेंगे।

जेडीयू ने तेजस्वी से मांगी थी आरोपों पर सार्वजनिक सफाई

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को जेडीयू विधायकों, सांसदों और जिला पदाधिकारियों की बैठक की थी। इस बैठक के बाद जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि पार्टी तेजस्वी यादव से आरोपों पर सफाई चाहती है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सार्वजनिक तौर पर तथ्य रखें और अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दें।

नीतीश ने लालू को दिया था 4 दिन का अल्टीमेटम

मंगलवार को जेडीयू की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ किया कि भ्रष्टाचार पर उन्होंने हमेशा जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है। जेडीयू ने तेजस्वी यादव के मुद्दे पर राजद को चार दिन का अल्टीमेटम दिया था। जेडीयू ने कहा कि अगर चार दिन के भीतर लालू यादव तेजस्वी के इस्तीफे पर कोई फैसला नहीं कर पाते तो फिर जेडीयू कोई बड़ा ऐलान कर सकती है।

Tej 6

तेजस्वी और महागठबंधन का क्या होगा

तेजस्वी के मामले पर जेडीयू और नीतीश अभी इंतजार करेंगे। सीबीआई का अगला कदम देखने के बाद ही नीतीश कोई फैसला लेंगे। बैठक में यह फैसला लिया गया कि तेजस्वी के मामले में कानून अपना काम करेगा। जेडीयू गठबंधन धर्म निभाना जानती है। हम आखिर तक गठबंधन धर्म का पालन करेंगे।

 

 


कमेंट करें