राजनीति

तेजस्वी ने वीडियो जारी कर कहा- देखिए, लालू के बेटे कैसे गुंडागर्दी फैला रहे हैं?

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
123
| जुलाई 13 , 2017 , 19:37 IST | पटना

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जवाबी वीडियो जारी किया है। ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए तेजस्वी ने मीडिया पर भी तंज कसा है और लिखा है, “देखिए बिहार में लालू के बेटे की गुंडागर्दी।” तेजस्वी यादव ने इस वीडियो में दिखाया कि किस तरह मीडियाकर्मी सुरक्षा में तैनात बॉडीगार्ड्स से धक्कामुक्की कर रहे हैं। इस बीच तेजस्वी के सिर में एक माइक से चोट लगती है और आखिर में एक मीडियाकर्मी गुस्से में पुलिसवाले के सिर पर कैमरा मारता नजर आता है। मीडियाकर्मियों से मारपीट की तस्वीरों के बीच इस वीडियो में आरोपों का दूसरा पहलू भी दिख रहा है।

वीडियो में टेक्स्ट कैप्शन दिया गया है कि देखिए अपनी ड्यूटी कर रहे सुरक्षाकर्मियों को कैसे परेशान कर रहे हैं मीडियाकर्मी। एक अन्य कैप्शन में लिखा है कि तेजस्वी यादव मीडिया वालों को एक जगह जमा होने के लिए अपील कर रहे हैं लेकिन मीडिया वाले इनकी एक नहीं सुन रहे हैं।


सुरक्षाकर्मियों और पत्रकारों के बीच हुई झड़प के इस वीडियो में दिखाया गया है कि पहले मीडियाकर्मी ने ही थप्पड़ मारा फिर कैमरा से सुरक्षा गार्ड पर हमला किया गया। दो मिनट आठ सेकेंड के इस वीडियो के अंत में एक भावनात्मक बात लिखी गई है, “माना कि सिपाही गरीब है, प्रभावहीन है, पर वे भी इंसान हैं, उनका भी मान-सम्मान है। बेवजह मार खाकर चुप क्यों रहे???”


बुधवार को खबरें सामने आई थीं कि तेजस्वी प्रसाद यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की। राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में भाग लेने के बाद भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे तेजस्वी बाहर निकले थे कि पत्रकारों ने उनका पक्ष जानने की कोशिश की।

पुलिस के मुताबिक, इसी क्रम में उनके साथ खडे़ सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया और सुरक्षाकर्मियों ने कई पत्रकारों के साथ मारपीट भी की। बाद में वरिष्ठ पत्रकारों के बीच-बचाव पर मामला शांत हुआ।


कमेंट करें