अभी-अभी

डिप्टी सीएम के पद से इस्तीफा नहीं देंगे तेजस्वी, नीतीश ने की लालू से फोन पर बात

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
135
| जुलाई 10 , 2017 , 16:49 IST | पटना

लालू यादव और उनके परिवार पर लगातार सीबीआई के कसते शिकंजे के बीच लालू प्रसाद यादव के घर पर आरजेडी के विधायक दल की बैठक हुई। बिहार में राजद और जेडीयू के गठबंधन की लगातार कमजोर होती दीवार के बीच बैठक में फैसला लिया गया है कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। इस बैठक में लालू यादव, तेजस्वी यादव के अलावा आरजेडी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि बैठक में सीबीआई छापों पर कोई चर्चा नहीं हुई। बैठक में फैसला लिया गया है कि आरजेडी लगातार बीजेपी और आरएसएस की साजिशों के खिलाफ लड़ाई लड़ती रहेगी। इसके साथ ही 27 अगस्त को पटना में होने वाली रैली को कामयाब बनाने के लिए सभी विधायकों को निर्देश दिए गए हैं।

बैठक के बाद सिद्दीकी ने बताया कि हाल ही में हुए सीबीआई के छापे के बारे में नीतीश कुमार ने लालू यादव से बातचीत की है। नीतीश ने रविवार को लालू यादव से इस मुद्दे पर बात की थी। बैठक में तेजस्वी यादव के काम की तारीफ की गई है।

बैठक में फैसला हुआ है कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। बैठक में राष्ट्रपति चुनावों को लेकर भी चर्चा की गई है। देश में मौजूदा हालात पर चर्चा की गई है। बैठक के बाद सिद्दीकी ने कहा कि देश में अभी घृणा का माहौल है। सरकार के खिलाफ आवाज उठाना सजा हो गया है।


कमेंट करें