मनोरंजन

मुश्किल में 'पहरेदार पिया की', बैन करने की मांग पर सीरियल की एक्ट्रेस ने कही ये बात

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
782
| अगस्त 11 , 2017 , 13:15 IST | मुंबई

हाल ही में सोनी चैनल पर शुरू हुआ शो 'पहरेदार पिया की', काफी विवादों में है। इस सीरियल में 9 साल के बच्चे और 18 साल की युवा लड़की की शादी दिखाई जाने की आलोचना हो रही है। बीते दिन इस शो के ख‍िलाफ एक कैंपेन भी शुरू हुआ। जिसके बाद सीरियल को बैन करने के लिए ऑनलाइन याचिका दाखिल की जा चुकी है। इस याचिका पर सीरियल की लीड हीरोइन तेजस्वी प्रकाश ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Pehredaar-Piya-Ki-actress-Tejaswi-Prakash-aka-Diya-and-Child-Actor-Afaan-Khan-images-photos-hd

तेजस्वी का कहना है कि लोग शो को बिना देखे ही उसपर कमेंट कर रहे हैं। तेजस्वी ने एक न्यूज एजेंसी से कहा,

मुझे लगता है ये सीरियल काफी प्रोग्रेसिव है। लोग सीरियल बिना देखे ही अनुमान लगा रहे हैं। लोग बस दूसरों को जज करना जानते हैं। ऐसे में मैं क्या कर सकती हूं।

तेजस्वी का मानना है कि, शो में केवल फिक्शन है और इससे कोई मैसेज नहीं देना चाहते हैं। अगर आपको सीरियल नहीं पसंद है तो मत देखिए, हम प्रोफेसर्स नहीं हैं, हम कुछ नहीं सिखाना चाह रहे हैं।

तेजस्वी ने पहरेदार पिया की सीरियल की तुलना अमेरिकन सीरियल 'गेम ऑफ थ्रोंस' से करते हुए कहा कि उस सीरियल में भी इसी तरह के रिश्ते दिखाए गए हैं लेकिन लोगों को वो पसंद है। 'अगर 'पहरेदार पिया की' में यही चीज दिखाई जाती है तो ये मुद्दा बन जाता है।

कुछ दिन पहले change.org वेबसाइट पर एक दर्शक ने सीरियल को बैन करने के लिए कैंपेन शुरू किया है। इस याचिका पर अभी तक लगभग 50 हजार से ज्यादा लोग साइन कर चुके हैं। इस सीरियल को बैन करने के पक्ष में फिल्म और टीवी एक्टर विक्रांत मैसी भी हैं। उन्होंने भी इस याचिका पर हस्ताक्षर कर सीरियल को बैन करने की मांग की है। ये याचिका केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को भेजी जाएगी।

'पहरेदार पिया की' सीरियल में एक 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की के बीच शादी दिखाई है। इतना ही नहीं, अभी कुछ दिन पहले शो में दोनों के हनीमून को लेकर भी बात हुई थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें