नेशनल

थाने में महिला होमगार्ड से मालिश करवा रहा था अफसर, वीडियो वायरल

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
79
| नवंबर 14 , 2017 , 14:40 IST | हैदराबाद

सोशल मीडिया पर तेलंगान पुलिस का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिस अधिकारी महिला होमगार्ड से बॉडी मसाज करवा रहा है।वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खाकी साड़ी में ड्यूटी यूनिफॉर्म पहने हुए महिला होमगार्ड अपने अफसर को मसाज कर रही है और अधिकारी बहुत ही आराम से अपनी आंखे बंद करके लेटा हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं साथ ही सहायक पुलिस निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

यह वीडियो तेलंगाना के जोगुलाम्बा गडवाल जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा पुलिस अधिकारी असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। हालांकि ये वीडियो कहां से आया किसने बनाया, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। बताया जा रहा है पीठ दबा रही महिला होमगार्ड पुलिस अधिकारी के अधीनस्थ तैनात है।

इस मामले के मीडिया में आने के बाद पुलिस जिलाधिक्षक एमएस विजय कुमार ने कहा कि वीडियो के संज्ञान में आते ही उन्होंने जांच का आदेश दे दिया है। पुलिस के आला अधिकारी ने यह भी दलील दी कि सहायक सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) पीठ की समस्या से परेशान थे और उन्होंने होमगार्ड से विनती की कि वह उनकी पीठ दबा दे जिसे उनसे अपनी मर्जी से किया। हालांकि विजय कुमार ने कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और आवश्यक अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी।


कमेंट करें