नेशनल

असम में सेना-पुलिस ने मिलकर किया एक आतंकी को ढेर, AK-47 बरामद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
274
| जुलाई 25 , 2017 , 11:46 IST | कोकराझार

असम के कोकराझार में सेना और पुलिस ने मिलकर एक आतंकी को मार गिराया है। मंगलवार तड़के हुए इस ऑपरेशन के बाद मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 के साथ-साथ कुछ ग्रेनेड भी मिले हैं।

गुवाहाटी में एक डिफेंस स्पोक्सपर्सन ने बताया, "इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर आर्मी और असम पुलिस ने कोकराझार में सोमवार रात एक ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया था। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग की गई। जवानों ने भी जवाब दिया। इस दौरान एक आतंकी मारा गया।" स्पोक्सपर्सन के मुताबिक मौके से एक AK 47 रायफल समेत अन्य हथियार और गोलाबारूद बरामद हुआ है। जवानों ने पूरे एरिया की घेराबंदी कर ली है और कॉम्बिंग ऑपरेशन तेज कर दिया है।

सेना को सूचना मिली थी कि कोकराझार इलाके में एक आतंकी मौजूद है। सूचना मिलने के तुरंत बाद सेना ने पुलिस के साथ मिलकर जॉइन्ट ऑरेशन चलाया। जैसे ही सेना और पुलिस ने आतंकी को ट्रैस किया उसने गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने आतंकी को मार गिराया।

फिलहाल सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। पूरे इलाके को घेरकर सुरक्षाबल गहन चेकिंग कर रहे हैं। सेना को इस बात की आशंका है कि इलाके में कुछ और आतंकी छिपे हो सकते हैं।


कमेंट करें