नेशनल

जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ कैंप पर आत्मघाती हमला नाकाम, 4 आतंकी ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
238
| जून 5 , 2017 , 09:24 IST

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सोमवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शिविर पर किए गए आतंकवादी हमले में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया। श्रीनगर में पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, "सीआरपीएफ के शिविर पर आतंकवादियों द्वारा आत्मघाती हमला करने के दौरान सीआरपीएफ की 45 बटालियन और जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया।"

संबल में सीआरपीएफ की 45वीं बटालियन का मुख्यालय है, जिसका नेतृत्व चेतन कुमार चीता ने किया था, जिन्होंने बांदीपोरा में आतंकवादियों का मुकाबला करते हुए नौ गोलियां लगने के बावजूद मौत को मात दे दी थी। प्रवक्ता ने बताया कि आतंकियों के इस हमले को असफल कर दिया गया है।

सीआरपीएफ के मुताबिक-हमले के लिए लश्कर के आतंकी जिम्मेदार हो सकते हैं। बड़ी बात यह कि इस ऑपरेशन में सीआरपीएफ को कोई नुकसान नहीं हुआ है। आपको यह बता दें कि ज्यादातर कैंपों पर फिदायीन हमले 3 से 4 बजे तड़के ही हुए हैं।

इससे पहले 3 मई को भी आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला किया था, जिसमें सेना के दो जवान शहीद हो गए थे। सुरक्षबलों ने 1 जून के सोपोर में उन्हीं आतंकियों को मार गिराया था।


कमेंट करें