नेशनल

श्रीनगर में CRPF की गाड़ी पर आतंकी हमला, 1 सब-इंस्पेक्टर शहीद, 2 घायल

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
70
| जून 24 , 2017 , 20:03 IST | श्रीनगर

जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षाबल के एक गश्ती दल पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, श्रीनगर के पंथा चौक पर दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास गश्त कर रहे सुरक्षाबलों के एक दल पर आतंकवादी हमला हुआ, जिसमें सीआरपीएफ की 29वीं बटालियन का एक उप-निरीक्षक शहीद हो गया और एक अन्य जवान घायल हो गया।

इलाके की घेरेबंदी कर ली गई है और आतंकवादियों की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है। आतंकी हमला करने के बाद भाग गए। इनकी तलाश के लिए आर्मी ने बड़ी तादाद में जवानों को तैनात किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि आतंकियों ने घात लगाकर फायरिंग की।

Pantha

बताया जा रहा है कि जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी डीपीएस स्कूल की तरफ भागे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि स्कूल बिल्डिंग में छिप गए हैं। जवानों ने बिल्डिंग को घेर लिया है। हमले के वक्त स्कूल में कोई स्टूडेंट या स्टाफ नहीं था। इससे प्रशासन को राहत मिली है।

सीआरपीएफ के आईजी रविदीप साही ने बताया कि आतंकियों ने अचानक हमला किया। इसमें सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए। हमला शाम को करीब 5:50 बजे हुआ। सीआरपीएफ की गाड़ी का ड्राइवर और एक जवान जख्मी हुआ है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 


कमेंट करें