नेशनल

लश्कर कमांडर बशीर के जनाजे में उमड़ी भीड़, आतंकियों ने फायरिंग कर दी सलामी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
141
| जुलाई 3 , 2017 , 16:07 IST | अनंतनाग

पहले बुरहान, फिर सब्जार, फिर जुनैद और अब लश्कर कमांडर बशीर लश्करी के जनाजे में भी आतंकियों ने बंदूक से बशीर को सलामी दी है। जम्मू-कश्मीर से लश्कर आतंकियों का जो वायरल वीडियो सामने आया है उसमें स्पष्ट दिख रहा है कि बशीर के जनाजे में काफी लोग इकठ्ठा हुए थे और बशीर को बंदूक से सलामी भी दी गई।

देश विरोधी नारे भी लगे

जनाजे में बड़ी संख्या में शामिल हुए लोग देश विरोधी तथा आजादी की लड़ाई के नारे लगा रहे थे। इससे पहले पिछले महीने लश्कर कमांडर जुनैद मट्टू के जनाजे में भी आतंकियों ने शामिल होकर बंदूकों से सलामी दी थी।

देखिये वीडियो

10 हजार का इनामी था बशीर

गौरतलब है कि लश्कर-ए-तयैबा के इस कमांडर को सुरक्षाबलों ने शनिवार को अनंतनाग में हुई मुठभेड़ में मार गिराया था। इस मुठभेड़ में सेना ने लश्करी के साथ दो और आतंकियों को सेना ने मार गिराया था। बता दें कि आतंकी बशीर लश्करी एसएचओ सहरोज सिंह की हत्या में शामिल था। बशीर को अबू काशा नाम के कोड से भी जाना जाता था। उस पर 10 लाख का इनाम रखा गया था।

Bashir lashkari

गौरतलब है कि घाटी में पिछले कई घटनाओं में ऐसा देखा गया है कि सेना या सुरक्षाबल जब जब किसी आतंकी को मार गिराती है उसके बाद घाटी में तनाव और बढ़ जाता है और मारे गए आतंकी के जनाजे में दूसरे आतंकी भी असलहे लेकर पहुंच जाते हैं और उसे बंदूकों से सलामी देते हैं।

देखिये वीडियो


कमेंट करें