मनोरंजन

सलमान के इस शो से कपिल शर्मा की उड़ी नींद, बंद हो सकता है 'द कपिल शर्मा शो'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
202
| अप्रैल 28 , 2017 , 19:30 IST | मुंबई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कामयाबी के शिखर पर हैं जिसकी वजह से न सिर्फ फिल्मों में बल्कि टीवी शो के लिए भी उनकी डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। सोनी टीवी के सुपरहिट रहे कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की टीवी से विदाई हो सकती है और कपिल को कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान रिप्‍लेस कर सकते हैं।

Kapil-sharma-salman-khan

गौरतलब है कि, द कपिल शर्मा शो भले ही 100 एपिसोड पूरे कर चुका हो, लेकिन कपिल शर्मा शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए, सुनने में आ रहा है कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के जाने के बाद इसे बंद भी किया जा सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल के शो को सलमान खान का शो ‘दस का दम’ सीजन 3 रिप्लेस कर सकता है। बता दें, सलमान खान अब तक 'बिग बॉस' के अलावा टीवी पर शो 'दस का दम' के दो सीजन को होस्ट कर चुके हैं। सलमान की वजह से यह शो काफी सफल रहा और ताजा हालात देखकर यही लग रहा है कि चैनल इन्हें तीसरी बार भी ट्राई कर सकता है।

Salman-10-ka-dum-759

दरअसल, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के चलते सुनील ग्रोवर और कई कलाकार इस शो से दूर हो गए और इसके बाद कपिल के इस कॉमेडी शो की हालत काफी खराब हो गई है, जिसके चलते सोनी चैनल कपिल शर्मा के शो का कॉन्‍ट्रैक्‍ट बढ़ाने के बजाए, उन्‍हें सुनील ग्रोवर को शो में वापस लेन के लिए सिर्फ एक महीने की मौहलत दी थी। जिसे पूरा करने में कपिल नाकामयाब रहे हैं।

हालांकि सलमान का शो 'दस का दम सीजन 3' कब से शुरू होगा इसकी कोई तारीख अभी तक निश्चित नहीं की गई है। लेकिन अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह शो का टेलिकास्ट जुलाई में शुरू हो सकता है। हालांकि इस बात की ऑफिशियल पुष्टि अभी तक नहीं की गई है।


Maxresdefault


कमेंट करें