लाइफस्टाइल

अगर आपका जन्म इस तिथि को हुआ है तो करें ये खास उपाय, हमेशा रहेंगे मालामाल

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1213
| जुलाई 30 , 2017 , 18:38 IST | नई दिल्ली

पैसे किसे अच्छे नहीं लगते हैं, हर कोई ज्यादा आमिर बनने के लालच में जी तोड़ मेहनत कार ता हैं, फिर भी उतना नहीं कमा पाता जितने की उसे जरूरत हैं। तो अगर आपको भी, कड़ी मेहनत और अच्छी कमाई के बावजूद पैसों की कमी खाल रही है। तो कुछ उपाय करने से आपकी सभी समस्यां दूर हो सकती हैं।

दरअसल, कई बार ग्रह नक्षत्रों के कारण भी किसी न किसी वजह से पर्स से पैसे निकल जाते हैं और पर्स खाली ही रहता है। ग्रह नक्षत्रों का असर व्यक्ति के जन्म मूलांक से भी जु़ड़ा होता है। इसीलिए अगर आपका मूलांक यानि दिनक 1, 3, 5 और 7 है तो आपको ये उपाय करने चाहिए।

Numerology-alt

1 दिनक 

जिनका मूलांक 1 है, उन्हें 100 रुपए और 20 रुपए का एक-एक नोट और एक रुपए के सात नोट को नारंगी रंग के कागज में लपेट कर अपने पर्स में रखना चाहिए। साथ ही एक तांबे का सिक्का भी रखें।

3 दिनक

मूलांक 3 वाले पीले या मेहंदी रंग का ही वॉलेट या पर्स रखें। पर्स में दस रुपए के तीन नोट और एक रुपए के तीन नोट को पीले रंग के कागज में रखें। साथ ही गोल्डन फॉइल का तिकोना टुकड़ा भी रखें। इस उपाय से आपका पर्स या वॉलेट कभी खाली नहीं रहेगा।

5 दिनक

इस मूलांक वाले अपने हरे रंग के पर्स या वॉलेट में एक पांच रुपए का सिक्का और 10 रुपए के पांच नोट को हरे रंग के कागज में रखें। इसके अलावा पर्स में एक बेल का पत्ता भी रखें।

7 दिनक

इस मूलांक वालों को काले रंग का पर्स या वॉलेट रखना चाहिए। जिसके एक रुपए के सात और 20 रुपए का एक नोट नारंगी रंग के कागज में रखें। इस उपाय से आपका पर्स या वॉलेट कभी खाली नहीं रहेगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें