अभी-अभी

इस दुल्हन की ड्रेस की हर तरफ हो रही चर्चा, आखिर ऐसा क्या पहना, ज़रा देखिये तो!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
841
| जून 3 , 2017 , 21:59 IST | नयी दिल्ली

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ हर कोई अपनी बात रख सकता है। फिर चाहे सामने वाला व्यक्ति उसकी बातों से सहमत हो या न हो। लेकिन कुछ लोगों ने इस प्लेटफॉर्म को मस्ती का जरिया बना लिया है। जिसमें ट्विटर जैसा बड़ा सोशल मीडिया ट्रोल के लिए टॉप रैंकिंग में आता है।

आज कल ट्विटर इस्तेमाल करने वालों को ट्रोल करने के लिए एक नया बकरा मिल गया है। दरअसल ट्विटर पर इन दिनों एक शादीशुदा जोड़े की तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

इसमें दुल्हन बनी लड़की ने एक नया लुक अख्तियार किया है। दुल्हन लहंगे की बजाये शॉर्ट्स पहनी हुई दिख रही है। बस क्या था, जो कोई भी इस तस्वीर को देखता है, वह अपने विचार के साथ इस जोड़े की तस्वीर को आगे शेयर कर देता है। ट्विटर पर इसे खूब वायरल किया जा रहा है।

ये पहला केस नहीं है जो ट्रोल का शिकार हुआ है। आपको अमेरिका के न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2017 का इवेंट याद तो होगा ही, जी हाँ हम उसी इवेंट की बात कर रहे हैं जिसमें पिगी चोप्स यानि बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को ट्रोलर्स ने उनकी ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल किया था।

प्रियंका ही नहीं बल्कि बॉलीवुड हो या पॉलिटिशंस ट्विटर की ऑडियंस किसी को भी नहीं छोड़ती है। वैसे हम आपको याद दिला दें, अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर भी ट्विटर ट्रॉलिंग का शिकार हो चुकी हैं।

 देखें और भी ट्वीट्स

 


कमेंट करें