नेशनल

Scandal.. इस मंत्री के कमरे में लड़कियां भेजती थी बॉबी!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
3156
| फरवरी 17 , 2018 , 16:54 IST

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक औरत दिख रही है जो अपना नाम बॉबी बता रही है। वीडियो बनाने वाले का चेहरा नजर नहीं आ रहा लेकिन आवाज सुनाई दे रही है। लेकिन वीडियो में बॉबी नाम की महिला को आप देख सकते है।

वीडियो में बॉबी नाम की महिला बता रही है कि उसके बीजेपी के कई बड़े बड़े नेताओं से संबंध हैं। वो बीजेपी नेताओं को डाटती है। बॉबी के मुताबिक उसको मिलने के लिए अमित शाह, नीतिन गडकरी और संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी बुलाया था।

बॉबी पहले वीडियो में बताती है कि उनके पास बीजेपी नेता विजय गोयल के पर्सनल मैसेज है। विजय गोयल ने उन्हे रात में दारू के नशे में You Are Hot Bomb, Sexy Bomb का मैसेज किया है, वो भी पर्सनल नंबर से।

बॉबी विजय गोयल के बारे में कहती हैं कि, आज अगर उसको कोई भी फाईल पास करवानी हो तो डरता है मुझसे, उसको यह बोल दो की यह बॉबी की फाईल है। उसको पता है यह मीडिया में दे देगी।

एक दूसरे वीडियो में बॉबी नीतिन गडकरी के बार में बताती है। बॉबी बताती है कि, उनके साथ एक लड़की अटैच थी जिसे नीतिन गडकरी अपने पास बुलाते थें। नीतिन गडकरी जिंदगी में कभी मेरे काम को मना नहीं करते। वो कहता हैं कि मैने एक ही शेरनी देखी है वो है बॉबी। वीडियो रिकार्ड कर रहे व्यक्ति से बॉबी बताती है कि मैं इनलोगों से हड़का के काम लेती थी।

(Disclaimer: ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, हम इस खबर की सत्यता को प्रमाणित नहीं करते है)