नेशनल

प्लेन हाईजैक कर देश में 9/11 जैसी तबाही मचाना चाहते हैं आतंकी, 3 एयरपोर्ट हाई अलर्ट पर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
141
| अप्रैल 16 , 2017 , 14:54 IST | नयी दिल्ली

सुरक्षा एजेंसियों को प्लेन हाईजैक की खुफिया जानकारी मिलने के बाद बाद देश के तीन बड़े हवाई अड्डे मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद को हाई अलर्ट पर रखा गया है। तीनों एयरपोर्ट की सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है।

शनिवार को सुरक्षा एजेंसियों को एक मेल मिला जिसमें प्लेन हाई जेक के बारे में सूचना थी। मेल भेजने वाली महिला ने बताया था कि उसने 6 लड़कों को प्लेन हाईजैक करने की योजना बनाते हुए सुना है। योजना के हिसाब से 23 लोग तीन विमान को हाईजैक करेंगे।

Letter_041617011207

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार अपहरण की धमकी के बाद शनिवार को एयरपोर्ट सिक्यूरिटी कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक हुई। सूत्रों के अनुसार एक महिला ने ईमेल किया है जिसमें कहा गया है कि उसने 6 युवकों को इन तीनों एयरपोर्ट्स से एक ही वक्त में विमान अपहरण को अंजाम देने का प्लान बनाते सुना है।

 

सीआईएसएफ के डीजी ओपी सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि इन तीनों एयरपोर्ट्स पर सुरक्षा दस्ते को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इसके अलावा और भी कई सुरक्षा के कदम उठाए गए हैं। 

उधर देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान एक विदेशी महिला को सैटेलाइट फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है।


कमेंट करें

अभी अभी