वीडियो

एडवेंचर की सनक में गई इन तीनों युवकों की जान, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
609
| मई 15 , 2017 , 14:03 IST | नई दिल्ली

आपने अपने कई ऐसे लोग देखे होंगे जो कई बार जुनून की हद तक जाने के लिए मौत के इतने करीब पहुंच जाते हैं कि वहां से उनका बचना काफी मुश्किल लगता है, लेकिन वो मौत को भी मात देकर दोबारा सामने खड़े हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको तीन ऐसे मामले दिखाने जा रहे हैं जहां जुनून पागलपंथी की हद को पार कर जाता है और कुछ लड़के मौत को मात देना तो चाहते हैं लेकिन मौत उन्हें अपने गले लगा लेती है।

 

पहला वीडियो में एक शख्स पहाड़ों पर चढ़कर कैमरे में अपने करतब रिकार्ड करा रहा होता है। शुरू में वो काफी फुर्ती के साथ पहाड़ों पर चढ़ता। उसे देखकर ऐसा लगता है जैसे वो इंसान नहीं बल्कि बंदर हो। अपने दोनों हाथों का इस्तेमाल कर वो किसी एक्सन स्टंट मैन की तरह स्टंट करता है। लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में शायद ही उसने कभी सपने में भी सोचा होगा। उसका हाथ फिसलता है और वो पलक झपकते ही खाई में जा गिरता है। 

दूसरा वीडियो ट्रेन के साथ स्टंट करने वाले कुछ लड़कों का है। लड़कों के हाथ में शराब की बोतल है। वीडियो को देख कर ऐसा लगता है जैसे सभी लड़के पार्टी कर रहे हैं और मस्ती के मूड में हैं। सभी लड़के रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर ट्रेन के आने का इंतजार करते हैं। जैसे ही ट्रेन आती है एक को छोड़ सभी लड़के वहां से भाग खड़े होते हैं। आखिरी लड़का ट्रेन के और करीब आने का इंतजार करता है, जब ट्रेन और लड़के के बीच चंद सेकेंड का फासला बचता है तब वो वहां से भागता है। लेकिन अचानक से लड़का फिर रुक जाता है। वो थोड़ा पीछे जाकर गुजर रही ट्रेन के बिलकुल ही करीब पहुंच जाता है। तभी अचानक से ट्रेन के पिछले दरबाजे से निकला लोहे का रॉड उसके सिर से टकराता है और लड़का जमीन पर गिर जाता है।

तीसरा वीडियो एक ऐसे शख्स का है जो एक बहुमंजिला इमारत की छत पर बने रेलिंग पर चल रहा होता है। शुरुआत में शख्स ठीक-ठाक चलता है, लेकिन तभी अचानक से वो लड़खड़ाता है। जब तक वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही वो इमारत की छत से नीचे गिर जाता है।


कमेंट करें