नेशनल

अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने लश्कर के टॉप कमांडर समेत 3 आतंकियों को किया ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
104
| जुलाई 18 , 2017 , 12:35 IST | अनंतनाग

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि मारे गए सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखते थे। मारे गए आतंकियों में एक लश्कर का टॉप कमांडर भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक अनंतनाग के बराकपोरा इलाके में आतंकियों के एक दल को घेरने के बाद सुरक्षाबलों द्वारा हुई कार्रवाई में 3 आतंकी ढेर किए गए हैं। मारे गए सभी आतंकियों का संबंध लश्कर ए तैयबा से होने का शक जताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक सेना के जवानों को अनंतनाग में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इस सूचना के बाद सेना की 19 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों द्वारा बराकपोरा इलाके को घेर लिया गया।

सुरक्षाबलों की घेराबंदी को देखकर आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।

सूत्रों के मुताबिक मारे गए आतंकियों में एक आतंकी लश्कर का टॉप कमांडर जिबरान है, जबकि दो अन्य आतंकियों की पहचान शौकत लोहार और मुदासिर हजाम के रूप में हुई है। हालांकि अब तक इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आतंकियों से मुठभेड़ के बाद इलाके में गहन सर्च ऑपरेशन चलाया गया।


कमेंट करें