मनोरंजन

इस शुक्रवार 3 बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए हैं तैयार

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
93
| जुलाई 27 , 2017 , 16:19 IST | मुंबई

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। पहली विवादों में घिरी 'इंदू सरकार', दूसरी अनिल और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'मुबारकां' और तीसरी मशहूर रेड फोर्ट ट्रायल्स पर बेस्ड फिल्म 'राग देश'। आइए जानते हैं तीनों फिल्मों में क्या है खास।

विवादों से घिरी फिल्म 'इंदू सरकार' की रिलीज पर से सुप्रीम कोर्ट के काले बादल हट गए है। प्रिया सिंह पॉल द्वारा दायर की गई याचिका को खारिज कर दिया गया है। अब फिल्म 'इंदू सरकार' शुक्रवार को रिलीज होगी। मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म इंदिरा गांधी के पीएम रहते देश में 1975 में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित है, जिसमे इमरजेंसी के समय की घटनाओ को दर्शाया गया है। इंदू सरकार में कीर्ति कुल्हारी और नील नितिन मुकेश मुख्य भूमिका में हैं।  फिल्म में बप्पी लहरी और अनु मलिक पहली बार साथ मिलकर म्यूजिक दे रहे हैं।

यहां देखिए फिल्म 'इंदू सरकार' का ट्रेलर

दूसरी फिल्म जो इस हफ्ते रिलीज हो रही है वह हैं 'मुबारकां'। फिल्म 'मुबारकां' में पहली बार रियल लाइफ के चाचा भतीजे अर्जुन ओर अनिल कपूर रील लाइफ में भी चाचा भतीजे के किरदाम में नज़र आएंगे। फिल्म 'मुबारकां' में अर्जुन कपूर का डबल रोल होगा। फिल्म में जहां एक तरफ अर्जुन कूल लड़के के रोल में नज़र आएंगे वही डबल रोल में वह एक सरदार लड़के का भी रोल प्ले करेंगे। 'मुबारकां' एक कॉमेडी फिल्म है।  फ़िल्म मेंं अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को डायरेक्ट अनीस बज्मी ने किया है। 

यहां देखिए फिल्म 'मुबारकां' का ट्रेलर

इसी शुक्रवार मशहूर रेड फोर्ट ट्रायल्स पर बेस्ड फिल्म 'राग देश' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। गौरतलब है कि तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘राग देश’ ऐसी पहली फिल्म है जिसका का ट्रेलर संसद में रिलीज किया गया था। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे इंडियन नेशनल आर्मी के तीन अधिकारी कर्नल प्रेम सहगल, कर्नल गुरबख्श सिंह ढिल्लो और मेजर जर्नल शाह नवाज खान, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की अगुवाई में भारत को आजाद कराने की जंग लड़ते हैं और कैसे अंग्रेज उन पर हत्या मुकदमा चलाते हैं। फिल्म राग देश को तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कुणाल कपूर, अमित साध और मोहित मारवाह लीड रोल में हैं।

यहां देखिए फिल्म 'राग देश' का ट्रेलर

तीनों फिल्में अपने आप में खास हैं। तीनों फिल्मों की कहानियां बिल्कुल एक-दूसरे से अलग है। अब यह देखना है कि इस हफ्ते कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी यह देखना दिलचस्प होगा।


कमेंट करें