नेशनल

मथुरा की जेल से तीन कैदी फरार, अधिकारियों में मचा हड़कंप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
270
| जनवरी 1 , 2018 , 11:08 IST

मथुरा जिला की किशोर बैरक से रविवार की देर रात तीन किशोर बंदी भाग निकले। उनका एक साथी गिरकर घायल हो जाने के चलते पकड़ा गया। तीनों ही मथुरा और आगरा के रहने वाले हैं। घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मथुरा की जिला जेल में किशोर बैरक भी है। इसमें कलुआ उर्फ शेरा पुत्र नवाब खा निवासी किशोरपुरा वृन्दावन, संजय पुत्र रमेश सिह निवासी अछनेरा आगरा, राहुल कुशवाहा पुत्र तहसीलदार सिंह निवासी गांव हथौड़ा बलदेव और राहुल भी बंद थे। इन्हें जेल के बीच मे बनी टिन की छत वाली बैरक में रखा गया था।

रविवार की देर रात करीब दो बजे इन्होंने टिन तोड़ी इसके बाद बाहरी दीवार फांदकर भागने की कोशिश की। इसमें राहुल नाम का कैदी गिरने से घायल हो गया और पकड़ा गया। बाकी के तीनों भागने में सफल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही जेल प्रशासन मेें हड़कंप मच गया। इसे सुरक्षा में भारी चूक माना जा रहा है।

ये भी आशंका है कि इसमें जेल प्रशासन की मिलीभगत हो। घटना की सूचना मिलने के बाद तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और कैदियों की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि इससे सपहले 28 दिसंबर को बिहार के सारण से भी एक कैदी फरार हो गया था और उसे अभी तक पुलिस पकड़ पाने में विफल रही है।

5436ee2b8303f


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें