मनोरंजन

ठाणें में पद्मावत पर बवाल, थियेटर पर फेंका गया पेट्रोल बम

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
181
| जनवरी 28 , 2018 , 13:29 IST

महाराष्ट्र में फिल्म पद्मावत के विरोध में किसी अज्ञात लोगों ने थियेटर के बाहर पेट्रोल बम फेंक दिया। हालांकि, इससे किसी भी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। दरअसल, महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण में ‘पद्मावत’ दिखा रहे एक सिनेमा थियेटर के बाहर शनिवार रात को किसी अज्ञात ने पेट्रोल बम फेंक दिया।  जिसके बाद कल्याण पुलिस ने बताया कि घटना में किसी के जख्मी होने की कोई सूचना नहीं है। 

बता दें यह घटना रात नौ बजकर दस मिनट पर भानू सागर थियेटर के बाहर हुई। जिसके तुरंत बाद जांच के लिए पुलिस की एक टीम वहां पहुंची। संजय लीला भंसाली निर्देशित ‘पद्मावत’ निर्माण के समय से ही राजपूत संगठनों के निशाने पर है। वे फिल्म के जरिये इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं। जबकि, फिल्म देखने वाले लोगों का कहना है कि इसमें ऐसे किसी दृश्य को नहीं दर्शाया गया है जिससे राजपूतों को ठेस पहुंचे। 

जानकारी के लिए बता दें करणी सेना ने शनिवार को कहा कि यदि उसे ‘पद्मावत’ फिल्म के अधिकार सौंप दिए जाएं तो वह इस फिल्म को बनाने पर हुए खर्च का भुगतान करने को तैयार है। इतना ही नहीं करणी सेना ने इस फिल्म के रिलीज होने पर देश में हुई हिंसक घटनाओं में अपना हाथ होने से स्पष्ट इनकार किया। 

करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह काल्वी ने कहा कि उनके सदस्यों या किसी भी अन्य क्षत्रिय संगठन का स्कूल बस पर हुए हमले में कोई हाथ नहीं है। बता दें कि बुधवार को गुड़गांव में एक भीड़ ने 20-25 बच्चों को ले जा रही एक स्कूल बस पर हमला किया था। फिल्म के विरोध में हिंसक प्रदर्शनकारियों ने वाहनों में आग लगा दी और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

इसे भी पढ़ें:Eye Catchers : जाने कौन है IPL 2018 की ये खूबसूरत होस्ट ?

लोकेंद्र सिंह काल्वी ने आगे कहा कि अहमदाबाद में हुई हिंसा से भी उनके संगठन के सदस्यों का कोई लेना-देना नहीं है। अहमदाबाद में मॉलों के बाहर वाहनों में तोड़फोड़ की गई थी। इस मामले में भी उन्होंने कहा कि इन हमलों के पीछे फिल्म से जुड़े हुए लोगों का हाथ है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें