मनोरंजन

100 करोड़ के करीब पहुंची टाइगर-दिशा की 'बागी-2', चार दिनों में की इतनी कमाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1252
| अप्रैल 3 , 2018 , 18:48 IST

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म बागी-2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। 73 करोड़ के वीकएंड कलेक्शन के साथ फिल्म बागी-2 साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। फिल्म रिलीज़ के चार दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाये हुए है। भारत बंद के बावजूद फिल्म बागी-2 की चार दिन की कमाई 85.20 करोड़ रुपये रही।

Image result for tiger disha image

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की आशा जताई जा रही है। अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म बागी-2 को भारत में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। फिल्म को कुल 45 देशों में रिलीज किया गया है। जबकि फिल्म को वर्ल्डवाइड कुल 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

फिल्म को तरण आदर्श ने पांच में से 3.5 स्टार दिए हैं, इसके साथ ही स्मैश हिट बताया है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। टाइगर श्रॉफ ने रॉनी तो वहीं दिशा ने नेहा का किरदार निभाया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रविवार को फिल्म ने लगभग 27 करोड़ रुपए का कलेक्शन और सोमवार को फिल्म ने 12.10 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म ने 4 दिन में ही 85 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। खास बात यह है कि बागी-2 सोलो रिलीज हुई थी, वहीं इस शुक्रवार भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। इसका फायदा बागी-2 को मिल सकता है।

ऐसे में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, कार्तिक आर्यन जैसे कई नए एक्‍टर्स के लिए टाइगर एक बड़ी चिंता लेकर आए हैं। खासतौर पर वरुण धवन के लिए जो खुद युवाओं में काफी चर्चित हैं। हालांकि वरुण धवन का ट्रैक रिकॉर्ड अभी तक काफी अच्‍छा रहा है और वह हिट फिल्‍मों में बादशाह हैं।

फिल्म की सक्सेस पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए एक्टर टाइगर श्रॉफ ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे वे अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए नज़र ए थे। फिल्म की सफलता को लेकर डायरेक्टर पहले से कॉन्फिडेंट थे और इसीलिए उन्होंने इस फिल्म की रिलीज़ से पहले ही 'बागी 3' की घोषणा कर डाली थी।


कमेंट करें