मनोरंजन

‘बागी 2’ के नए गाने ‘लो सफर’ में दिखी दिशा और टाइगर की दर्दभरी दास्‍तां

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
1425
| मार्च 13 , 2018 , 13:44 IST

टाइगर श्राफ और दिशा पटानी की आने वाली फिल्‍म 'बागी 2' का एक और गाना रिलीज हो गया है। गाने के बोल हैं 'लो सफर...'। गाने में टाइगर श्रॉफ पुरानी यादों में खोए हुए दिख रहे हैं। रॉनी यानि टाइगर उन पलों को याद कर रहे हैं जो उन्होंने नेहा यानि दिशा के साथ बिताए थे।

गाने की शुरुआत में रोनी कहता नजर आता है, 'नेहा चार साल बाद तुम्‍हे मेरी याद आई।' 'बागी 2' में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पहली बार साथ नजर आ रही है और इन दोनों के फैन्‍स उन्‍हें साथ देखने के लिए काफी उत्‍साहित हैं।

इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। गाने को मिथुन ने कंपोज किया है। रिलीज के बाद से ही ‘बागी 2’ का यह गाना ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

गाने में दिशा और टाइगर के बीच काफी मजेदार केमिस्‍ट्री नजर आ रही है।

हाल ही में रिलीज हुए 'बागी 2' के ट्रेलर ने टाइगर और दिशा के फैन्स को काफी एक्साइटेड कर दिया था। हालांकि ट्रेलर में दर्शकों को टाइगर का एक्शन ही ज्यादा देखने को मिला लेकिन अगर आप भी इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने का इंतजार कर रहे हैं, तो 30 मार्च तक का इंतजार करना होगा।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित "बागी 2" को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।


कमेंट करें